सोनपुर में 8 सितंबर से शुरू हो रही 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप

पटना: सोनपुर में 8 सितंबर से शुरू हो रही 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप के लिए सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ पटना ने ट्रायल के तारीख की घोषणा कर दी है। सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ पटना का ट्रायल 4 सितंबर को बालडविन एकेडमी (बाईपास स्थित धवलपुरा साउथ बेगमपुर पटना-9) में आयोजित किया जाएगा। इसकी जानकारी सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ पटना के संयुक्त सचिव ज्ञान रंजन ने दी।

उन्होंने बताया कि इस ट्रायल में वहीं खिलाड़ी भाग ले सकते हैं जिनका जन्म 1 जनवरी 2009 के बाद हुआ है। ट्रायल के लिए खिलाड़ियों को जन्म प्रमाण पत्र, आधार कार्ड, स्कूल आई-डी कार्ड आदि के साथ मौजूद होना होगा। तभी खिलाड़ियों को ट्रायल में भाग लेने दिया जाएगा। इस ट्रायल में भाग लेने वाले खिलाड़ियों की उम्र 15 साल से कम होना चाहिए।

रूपक कुमार को आउटस्टैंडिंग स्पोर्ट्समैन का अवार्ड दिया गया

इस ट्रायल में चयनित खिलाड़ियों को 21वीं सब जूनियर बालक-बालिका साफ्टबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने का मौका मिलेगा। 4 सितंबर को ही बालक और बालिका का ट्रायल लिया जाएगा। उसके बाद टीम का ऐलान किया जाएगा। चयनकर्ता के भूमिका में राष्ट्रीय खिलाड़ी विजय कुमार, हर्ष रंजन और संध्या कुमारी मौजूद रहेंगी। इनके द्वारा ही खिलाड़ियों की अंतिम लिस्ट जारी की जाएगी।

Leave a Comment

52 − = 50