लोक शक्ति पार्टी का 25 वा स्थापना दिवस आई एम ए हॉल पटना मनाया गया

आज दिनांक 25 फरवरी 2021 को लोक शक्ति पार्टी का 25 वा स्थापना दिवस आई एम ए हॉल पटना मनाया गया। जिसके मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश लिमये है। इसके संस्थापक स्वर्गीय राम कृष्ण हरि की चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित किया गया।
समारोह का संबोधन करते हुए मुख्य अतिथि माननीय लिमए जी ने कहा की जिस समाजवाद को स्वर्गीय रामकृष्ण हेगड़े जी ने आगे बढ़ाने का कार्य किया था उसे बढ़ाने के लिए हमलोग अंतिम पंक्ति के लोगों तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। आज स्थापना दिवस के अवसर पर बिहार में लोक शक्ति पार्टी को मजबूत करने के लिए नींव में ईट का काम करेंगे। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजू चंद्रवंशी ने कहा कि  बिहार में पिछले 15 वर्षों में नीतीश और भाजपा के द्वारा केवल वंचितों और शोषितों को ठगने का काम किया गया है।
राष्ट्रीय महासचिव श्याम श्याम ने कहा कि भारत सरकार राष्ट्रवाद के आड़ में भारत के सरकारी संसाधनों का निजीकरण करने में लगी हुई है जिस वजह से देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है।

प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश रंजन ने कहा कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था बड़ा खस्त हाल हो गया है। ये डबल इंजन जी सरकार शिक्षा व्यवस्था को भी बर्बाद करने का काम कर रही हैं।

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रकाश रंजन संबोधन भाषण में कहा कि बिहार में हमारी सरकार आती है तो बिहार में शोषित जनता को उठाने का कार्य करेगी।

इस सभा के स्थापना दिवस पर युवा अध्यक्ष देवराज मुन्ना, राष्ट्रीय सचिव रमन कुशवाहा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजू चंद्रवंशी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम श्यामल, प्रदेश उपाध्यक्ष बैजनाथ चंद्रवंशी के साथ-साथ कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।

Leave a Comment

+ 47 = 48