कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिलाने के लिए आजाद गांधी के नेतृत्व में जन आंदोलन खड़ा किया जाएगा – एजाज अहमद

आज जननायक कर्पूरी ठाकुर की 97 वी जयंती कर्पूरी ठाकुर विचार मंच न्यास के तत्वाधान में पटना के दरोगा राय पथ में उनकी आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पूर्व विधान पार्षद राष्ट्रीय नाई महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आजाद गांधी के अध्यक्षता में संपन्न हुई । इस कार्यक्रम का संचालन राजद के वरिष्ठ नेता एजाज अहमद ने की।
इस अवसर पर मुजफ्फर हुसैन राही, भाई अरूण ,आरिफ हुसैन, कृष्ण ठाकुर, महताब आलम, दिनेश पासवान, संटू यादव , जेम्स यादव, नौशाद अख्तर, भंते निखिल कुमार गौतम ,पवन ठाकुर ,विनोद ठाकुर, विजय विद्यार्थी ,सरदार रंजीत सिंह,दिनेश ठाकुर सहित अन्य गणमान्य जन उपस्थित थे ।
नेताओं ने इस बात का संकल्प लिया कि जब तक जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न नहीं मिल जाता है तब तक निरंतर संघर्ष एवं आंदोलन का कार्यक्रम चलता रहेगा। और इसके लिए केंद्र एवं राज्य सरकार पर दबाव बनाने के लिए कर्पूरी ठाकुर विचार मंच न्यास की ओर से धरना एवं प्रदर्शन का कार्यक्रम भी चलेगा ।
कर्पूरी जी 97 वीं जयंती के अवसर पर वृक्षारोपण भी किया गया । और इस बात का संकल्प लिया गया कि प्रदूषण से मुक्ति के लिए तथा स्वच्छ वातावरण के निर्माण के लिए वृक्षारोपण आवश्यक हैं। के लिए कर्पूरी जी ने जो राह दिखाई है उस राह पर हम सभी को आगे बढ़ना होगा और समाज को हर तरह के प्रदूषण से बचाने के लिए निरंतर कार्यक्रम चलाते रहना होगा क्योंकि वृक्षारोपण समाज के लिए आवश्यक है।

Leave a Comment

+ 21 = 31