अक्षरा सिंह के सपने में आता है ‘फलनवा के बेटा’ !

भोजपुरी सेंसेशन अक्षरा सिंह के सपने में कौन आता है, इसका खुलासा आज अक्षरा सिंह ने इशारों इशारों में अपने गाने में कर दिया। अक्षरा ने अपने नए रिलीज गाने में कहा है कि ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’। गाने के जरिये अक्षरा ने अपने लव के बारे में जमकर तारीफ की है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनका नींद, सुख, चैन सब फलनवा का बेटा ने छीन लिया और अक्षरा उसकी दीवानी हो गयी है।

अक्षरा का यह नया गाना ‘फलनवा के बेटा सपनवा में आता है’ वेद एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है। इस गाने को अक्षरा सिंह ने गाया है और इसमें म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। लिरिक्स विक्की विशाल और शिव कुमार का है। वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं। अक्षरा ने इस गाने को लेकर कहा कि यह गाना मिजाज खुश कर देने वाला है। खास कर उन कपल्स के लिए जिसके बारे में खुल कर तो नहीं कह सकते, लेकिन इशारों में सब कुछ कहा जा सकता है।

अक्षरा कहती हैं कि यह गाना लोगों के दिल को छूने वाली है। यही वजह है कि एक दिन में इस गाने को 4 लाख लोग अब तक देख चुके हैं। अब तक टोटल 450,100 बार इस गाने को व्यूज मिले हैं। मैं अपने चाहने वालों से अपील करती हूं कि अगर आपको यह गाना पसंद आ रही है तो आप अपने ऐसे सभी दोस्तों के बीच इसको शेयर करें। गाना उन्हें भी खूब पसंद आएगा।

Leave a Comment

78 − 70 =