तेजस्वी जी के खिलाफ चार्जशीट — बौखलाहट में उठाया गया कदम

पटना: राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने लैण्ड फौर जॉब मामले में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के खिलाफ दायर किए गए चार्जशीट पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि खिसकते जनाधार और विपक्षी एकता को मिल रहे समर्थन से भाजपा बौखला गई है। और इसी बौखलाहट में विपक्ष को परेशान करने के लिए सीबीआई, ईडी, आईटी जैसी केन्द्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर घटिया राजनीति कर रही है।

ए.एन. कॉलेज, पटना के बी.एड. विभाग 23 -25 सत्र प्रारम्भ
राजद प्रवक्ता ने कहा कि सीबीआई के इस कदम से किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए। क्यूंकि जिस दिन बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी उसी दिन से तेजस्वी जी भाजपा के आंख की किरकिरी बने हुए हैं। 23 जून को पटना में हुए गैर भाजपा दलों की बैठक के बाद भाजपा की बौखलाहट और भी ज्यादा बढ़ गई है। भ्रष्टाचार पर भाजपा के असली चरित्र को देश की जनता देख रही है। तीन दिन पहले जिस अजित पवार पर सत्तर हजार करोड़ का घोटाला करने का आरोप लगाया गया था उन्हें एक दिन पहले उपमुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई जाती है।

छात्रों के बीच चित्रांकन, भाषण एवं प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का किया गया आयोजन
राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा जिस रफ्तार से ईडी , सीबीआई और आईटी जैसी केन्द्रीय एजेंसियों के माध्यम से विपक्ष को दबाने का प्रयास कर रही है उसके दोगुनी रफ्तार से विपक्ष के समर्थन में जनता की गोलबंदी होती जा रही है। भाजपा के इन नापाक हरकतों से राजद के साथ हीं देश , संविधान और लोकतंत्र के समर्थन में खड़ी शक्तियां डरने वाली नहीं है। देश की जनता सबकुछ देख रही है और समय आने पर इसका माकूल जवाब देगी।

 

Leave a Comment

93 − 84 =