मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आयोग, बोर्ड गठन में मिलेगा महत्वपूर्ण जगह हम कार्यकर्ताओं को

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि राज्य सभा और विधान परिषद चुनाव में हमने एनडीए प्रत्याशियों को अपना मत देकर गठबंधन धर्म का निष्ठा पूर्वक पालन किया है। बहुत सारे आयोग और बोर्ड में सदस्यों की जगह बहुत दिनों से खाली है ।


डॉ दानिश ने कहा कि हमारी पार्टी के संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन के निर्देश पर हम पार्टी विधायकों ने एनडीए से राज्यसभा और विधान परिषद के चुनाव में गठबंधन धर्म का पालन करते हुए उनके पक्ष में मतदान किया । हमारी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व हमेशा एनपीए के साथ खड़ा है और खरा रहेगी।
डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि हम पार्टी नेतृत्व चाहती है की बिहार में एनडीए सरकार आयोग बोर्ड का जल्द गठन करें । आज बहुत से आयोग और बोर्ड में सदस्यों की जगह खाली है, जिसके कारण उन आयोग और बोर्ड में जो काम तेजी से होनी चाहिए वह बाधित है ।
डॉ० दानिश ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार से रिक्त पड़े आयोग एवं बोर्ड का गठन की प्रक्रिया को भी जल्द पूरा करने की मांग करते हैं। हम अपने पार्टी के पुराने नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को आयोग और बोर्ड में उचित प्रतिनिधित्व चाहते हैं। हम एनडीए गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व से यह मांग करते हैं कि गठबंधन से जुड़े सभी दल के समर्पित कार्यकर्ताओं को जल्द से जल्द आयोग एवं बोर्ड का गठन और उन्हें काम करने का मौका मिले ।

Leave a Comment

− 3 = 5