स्कूल स्थापना दिवस पर बच्चों के सांस्कृतिक कार्यक्रम ने मंत्रमुग्ध किया

पटना : राजधानी के कंकड़बाग स्थित मुन्ना चक में एलवी एजुकेशनल ट्रस्ट द्वारा संचालित प्रीस्टिन माइंड्स स्कूल का पहला स्थापना दिवस समारोह रविवार को स्कूल परिसर में हर्षोल्लासपूर्वक मनाया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन स्कूल के निदेशक कार्तिकेय सिंह ने द्वीप प्रज्जवलित कर किया।

दैनिक पंचांग

इसके बाद कार्यक्रम की शुरूआत छात्र-छात्राओं द्वारा गणेश वंदना के साथ हुई। छात्र-छात्राओं द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। छात्रों में ब्रज, काव्या, हर्ष, अपर्णव, निशि, अखिल, शान्वि, प्रज्ञा, मितांशी, कियारा आदि ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर शिक्षकों व अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

पेपर लीक का खुलासा

इस मौके पर निदेशक कार्तिकेय सिंह ने कहा कि एक साल पहले शुरू हुई उक्त स्कूल आज क्षेत्र में जाना पहचाना नाम बन चुका है। यहां बच्चों को पढ़ाने के साथ ही उनके शारीरिक व मानसिक विकास को लेकर ज्ञानवर्धक कार्यक्रम व सोशल एक्टिविटीज पर भी जोर दिया जाता है। कार्यक्रम के अंत में विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में स्कूल की शिक्षिकाओं सौम्या, अंजलि, तनु एवं अनुपमा का सराहनीय योगदान रहा।

Leave a Comment

− 4 = 5