बिहार का अनवरत विकास सिर्फ NDA के सरकार द्वारा ही संभव है – राजा चौधरी

राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के वरिष्ठ नेता राजा चौधरी ने अपने चुनावी दौरों के दौरान आज कहा कि बिहार का अनवरत विकास सिर्फ NDA के सरकार द्वारा ही संभव है। बिहार में मुख्यमंत्री के नजरिए से सिर्फ एक ही नाम सर्वप्रिय है, वह है माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार का। पिछले 15 सालों के शासनकाल में जिस तरह उन्होंने समाज के हर तबके के लोगों को साथ लेकर बिहार का विकास किया है, वह पूरे विश्व में उल्लेखनीय है। महिलाओं के विकास के लिए उनके कार्य तो सदा उल्लेखनीय रहेंगे।
चौधरी ने बिहार में 28 तारीख को मतदान होने वाले 16 जिलों के 71 विधानसभाओं का अपना तूफानी दौरा आज खत्म कर लिया। आज अपना प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए उन्होंने अपने सभी समर्थकों और साथियों से अपील की है कि अपने क्षेत्र के NDA के प्रत्याशियों को वोट करें और वोट अवश्य करें, साथ ही अपने संपर्क के हर लोगों को मतदान हर हाल में करने को प्रेरित करें। भारतवर्ष के नागरिकों का यह सबसे बड़ा कर्तव्य एवं नागरिक धर्म है, इसे एक पर्व के रूप में मनाएं। पहले मतदान और फिर जलपान करें। कोरोनाकाल में चुनाव आयोग ने नागरिकों के सुरक्षा का खयाल रखते हुए बूथ की संख्या लगभग दुगनी कर दी है और साथ ही मतदान के समय को भी बढ़ा दिया है। बीमार और बुजुर्गों के सारी व्यवस्था अलग से है। इसलिए किसी को घबराने की आवश्यकता नहीं है, परंतु सरकारी निर्देशों का पालन करते हुए संयम के साथ हर हाल में अपना मतदान करने की आवश्यकता है।
चौधरी ने सभी महिला वोटरों से खास अपील की है कि घर के कार्यों को जल्द से जल्द से निपटा कर मतदान जरूर करें, माननीय मुख्यमंत्री ने उनके लिए जो भी उल्लेखनीय कार्य किया है उसके एवज में आप सिर्फ मतदान कर ही उनका धन्यवाद कर सकते है और आप सभी को यह अवश्य करना चाहिए।

Leave a Comment

75 − 74 =