मृत्यु अटल है लेकिन इस तरह से जाना सही नहीं–प्रीति पाठक

सुशांत सिंह राजपूत के घर पर कलाकार राजनीतिज्ञ का आना आज भी जारी है इसी क्रम में भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कि सोशल मीडिया प्रभारी प्रीति पाठक ने भी आज सुशांत के घर पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी

प्रीती पाठक ने कहा असमय, रहस्यमय स्थिति में किसी पिता का इकलौता सहारा , यह दुनिया छोड़कर चला जाए , तब की मार्मिक स्थिति कैसी होती है ? यह , आज सुशांत सिंह के पटना आवास पर बहुत करीब से देखने को मिला ।

प्रीती पाठक और सीमा सिंह दोनों भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश में सोशल मीडिया प्रभारी का दायित्व निभा रहीं हैं। उसी क्रम में अपनी नैतिक जिम्मेदारी निभाते हुए सुशांतसिंह के परिजनों से औपचारिक मुलाकात कर इस विषम परिस्थिती में ढ़ाढ़स बंधा कर , उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दिया । साथ ही साथ
CBIEnquiryForSushant
के मुहिम में अपनी भागीदरी निभाने का प्रयास किया ।

इसमें मुख्य भूमिका भाजपा के युवा कार्यकर्ता भाजपा कला संस्कृति पटना के प्रवक्ता अभिषेक आनन्द जी की रही । उनके प्रयास से आज सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में लोग अपना समर्थन दे रहें हैं।
आपको बता दें कि
सुप्रसिद्ध अभिनेता सबका चहेता बिहार का उभरता सितारा #सुशांतसिंहशेखर जिनकी पिछले दिनों रहस्यमय स्थिति में मौत हो गई तथा उनके परिजनों तथा सहकर्मी द्वारा बार-बार इस मार्मिक घटना की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है।

हमारे साथ जक्कनपुर महिला मोर्चा अध्यक्ष मीना तिवारी जी और भाजपा महानगर के युवा मोर्चा के मंत्री सुजीत कुमार सुमन जी भी श्रद्धांजलि में उपस्थित रहे।

Leave a Comment

− 3 = 1