बैक टू बैक 17 बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे देव सिंह

कहते हैं ना कि अगर आपके पास हुनर है, तो आपके लिए काम की कोई कमी नहीं। कुछ यही बात भोजपुरी के वरस्टाईल अभिनेता देव सिंह पर सटीक फिट होती है। क्योंकि आज वे इंडस्ट्री के एक मात्र ऐसे कलाकार हैं, जो बैक टू बैक 17 बड़ी फिल्में कर रहे हैं। इससे साफ लगता है कि देव सिंह की डिमांड फ़िल्म इंडस्ट्री में कितनी है और वे एक रिकॉर्ड बनाने की राह पर कितनी तेजी से अग्रसर हैं।

हम आपको बता दें कि देव सिंह जिन 17 अतिमहत्वपूर्ण फिल्मों में काम कर रहे हैं, उनमें प्यार तो होना ही था, जय शंभू, चंदन परिणय गूंजा, जुगनू, पारो, तुमसे अच्छा कौन है, लव स्टेशन, प्यार का देवता, मलंग, आन बान शान, सूर्या शक्ति, जिंदगी बन गए हो तुम, मजनूवा, प्रयागराज, कल्लू की दुल्हनिया प्रमुख हैं। इनमें कई फिल्में शूट हो चुकी हैं। कई पोस्ट प्रोडक्शन में हैं और कई रिलीज को तैयार हैं। इसके अलावा वे कई और फिल्में जल्द ही साइन भी करने वाले हैं।

आपको बता दें कि देव सिंह इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार है, जो हर तरह की भूमिका में फिट आते हैं। उनके करियर पर अगर नज़र दौड़ाई जाए, तो उनके अभिनय और किरदार में वैरिएशन दिखता है। उनके किरदार के कई शेड्स नज़र आते हैं, जो एक अभिनेता को सबसे अलग और नायाब बनाता है। अवधेश मिश्रा जैसे दिग्गज कलाकार को अपना आदर्श मानने वाले देव सिंह सेट पर और रियल लाइफ में भी बेहद संजीदा हैं। काम उनकी प्राथमिकता हमेशा से रही है। देव कहते भी हैं कि लोग हमें काम की वजह से ही प्यार करते हैं। उनकी उम्मीदों पर खड़ा उतरना एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे मैं पूरी ईमानदारी से निभाया हूं और आगे भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करूंगा।

Leave a Comment

8 + 2 =