‘DJ लगाके गरियाइब सनम’ खेसारीलाल यादव का गाना

अपने गाने और फिल्मों को लेकर ट्रेंड में रहने वाले भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का नया गाना ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’ रिलीज के साथ सुर्ख़ियों में है. गाना मशहूर म्यूजिक कम्पनी टिप्स भोजपुरी से रिलीज हुई है. इस गाने में खेसारीलाल यादव और खुसबू तिवारी (KT) ने अपनी सुरीली आवाज दी है, जो भोजपुरी के दर्शकों और खेसारीलाल यादव के फैंस को खूब पसंद भी आ रही है.

लिंक : https://youtu.be/YjiCh6-6tM0

इन दिनों लगन का सीजन है, तो ज्यादातर भोजपुरी गाने शादी ब्याह से जोड़ कर ही रिलीज हो रहे हैं. खेसारीलाल यादव का यह गाना भी कुछ ऐसा ही हैं, जिसमे खेसारीलाल यादव की प्रेमिका की शादी किसी और से हो रही होती है और तभी वह अपनी प्रेमिका से कहते हैं कि ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’. गाने की मेकिंग और बोल दोनों भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के जुबान पर चढ़ने लगे हैं.

खेसारीलाल यादव इसे ऑडियंस का प्यार और आशीर्वाद मानते हैं और कहते हैं कि ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’ भोजपुरी समाज के लोगों को समर्पित है. इस गाने को आप सभी और प्यार दीजिए. दुलार दीजिए और अपने दोस्त – भाईयों के बीच शेयर करिए. आपको बता दें कि खेसारीलाल यादव के गाने ‘DJ लगाके गरियाइब सनम’ का लिरिक्स यादव राज का है और म्यूजिक आर्य शर्मा व पी आर ओ रंजन सर्वेश का है.

Leave a Comment

2 + 7 =