भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल 66 बरस की उम्र में करेंगे दूसरी शादी

भारत में क्रिकेट बहुत ही लोकप्रिय है. क्रिकेट को भारत में धर्म माना जाता है. अब भारत के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने बड़ा फैसला लिया है. अरुण ने 66 साल की उम्र में शादी करने का फैसला किया है. उनकी होने वाली पत्नी उनसे 28 साल छोटी है.

66 की उम्र में अरुण करेंगे शादी
भारत के पूर्व ओपनर अरुण लाल (Arun Lal) 66 साल की उम्र में बुलबुल (Bulbul Saha) साहा से शादी करने वाले हैं. बुलबुल 38 साल की हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. अरुण लाल की ये दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने रीना से शादी की थी. रीना ने इस शादी के लिए रजामंदी दे दी है. रीना लंबे समय से बीमार हैं. वह पति की दूसरी शादी से काफी खुश हैं. अरुण और बुलबुल ने एक महीने पहले ही सगाई की है. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं.

बंगाल के रह चुके हैं कोच


अरुण लाल (Arun Lal) का जन्म 1955 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ. बुलबुल साहा से उनकी शादी 2 मई को कोलकाता (Kolkata) के पीयरलेस इन होटल में होगी. अरुण ने शादी के कार्ड भी बांटने शुरु कर दिए हैं. अरुण ने कमेंट्री में भी हाथ आजमाया था, लेकिन साल 2016 में उन्हें कैंसर हो गया, जिसके बाद उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी. अरुण बंगाल क्रिकेट टीम (Bengal Cricket Team) के कोच भी रह चुके हैं.

भारत के लिए खेला क्रिकेट
अरुण लाल (Arun Lal) ने साल 1982 से 89 के बीच भारत के लिए कुल 16 टेस्‍ट और 13 वनडे मैच खेले. इस दौरान उनके बल्‍ले से टेस्‍ट में 729 और वनडे में 122 रन निकले. टेस्‍ट में उनके बल्‍ले से छह अर्धशतक और वनडे एक अर्धशतक आया. दोनों ही फॉर्मेट में अरुण एक भी शतक नहीं लगा पाए. खराब फॉर्म की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. फिर वह कभी टीम इंडिया में वापसी नहीं कर पाए. अरुण लाल ने भारत के लिए अपना डेब्यू 1982 में श्रीलंका के खिलाफ किया था

 

Leave a Comment

19 − 12 =