मंत्री चंद्रशेखर के खिलाफ ताल ठोकेंगे उनके बड़े भाई

RJD कोटे से महागठबंधन की सरकार में शिक्षा मंत्री बने प्रो. चंद्रशेखर के बड़े भाई रामचंद्र प्रसाद यादव शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद रामचंद्र यादव ने बड़ी बात कह दी है। उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी उन्हें मधेपुरा से चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वे अपने छोटे भाई चंद्रशेखर के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने को तैयार हैं।

जेडीयू अध्यक्ष पर सुशील मोदी का बड़ा अटैक

दरअसल, बीजेपी की तरफ से पटना के बापू सभागार में आयोजित कार्यक्रम में कृषि मंत्री चंद्रशेखर के बड़े भाई रामचंद्र प्रसाद यादव ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने उन्हें सदस्यता दिलाई। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और बीजेपी सांसद सुशील मोदी समेत अन्य बीजेपी नेता मौजूद रहे। इससे पहले 24 जून को चंद्रशेखर के बड़े भाई रिटायर्ड प्रोफेसर रामचंद्र प्रसाद यादव जेपी नड्डा के समक्ष बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वाले थे लेकिन उस वक्त जेपी नड्डा का कार्यक्रम एन वक्त पर रद्द हो गया था, जिससे वे बीजेपी की सदस्यता ग्रहण नहीं कर सके थे।

भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा स्टेडियम: शाहपुर खेल मैदान का बाउंड्री धराशायी

शुक्रवार को प्रोफेसर रामचंद्र प्रसाद यादव ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद बड़ी बात कह दी। मधेपुरा से अपने छोटे भाई चंद्रशेखर के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी उन्हें चुनाव लड़ने का मौका देती है तो वे जरूर लड़ेंगे। वहीं चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस को लेकर विवादित बयान देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका जवाब चंद्रशेखर ही दे सकते हैं कि आखिर वे ऐसा क्यों कर रहे हैं।

Leave a Comment

29 − = 23