जल नल घोटाले की सीबीआई जांच करें सरकार:- राघवेन्द्र कुशवाहा

 बिहार में हर घर नल योजना की राजनीति गरमाई हुई हैं। इस योजना में अरबों रुपये का भरष्ट्राचार हुआ हैं। हमारा मानना है कि बिहार में नल जल योजना घोटाले की जांच सी बी आई करें। बिहार में इस योजना में 2000 करोड़ रुपया का घोटाला हुआ हैं। डिप्टी सीएम तारकिशोर जी को अपने पद से इस्तीफा दे देनी चाहिए। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहीं। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रहः किया कि तारकिशोर को पद से हटाकर नल जल घोटाले के दोषियों पर कार्यवाई करें।

राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि केंद्र सरकार ने जातीय जनगणना की मांग को खारिज कर दिया हैं। यह देशवासियों के साथ धोखा हैं। जन अधिकार पार्टी केंद्र सरकार के इस फैसले के खिलाफ सड़कों पर लड़ाई लड़ेंगी। राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि देश के विकास के लिए जातीय जनगणना आवश्यक हैं। जातीय जनगणना से समाज में समरसता आएगी। जिससे आर्थिक समानता आएगी ।
पप्पू यादव की रिहाई के मसले पर जाप के प्रदेश राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि हमें न्यायलय पर भरोसा हैं। हमें उम्मीद हैं की पप्पू जी को जल्द न्याय मिलेगा।

इसे भी पढ़े –जिला कराटे प्रतियोगिता 2021

Leave a Comment

1 + = 4