जनाधिकार छात्र परिषद ने फूंका मुख्यमंत्री नीतीश का पुतला

पटना 13 जनवरी, प्रदेश में बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर जनाधिकार पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए सीएम का पुतला फूंका। जाप राष्ट्रीय महासचिव राजेश पप्पू के नेतृत्व में प्रदेश हत्या एवम दुष्कर्म की घटनाओं को रोकने की मांग की साथ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी के साथ प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूंका।

राजेश पप्पू ने कहा वर्तमान में बिहार सरकार के कार्यकाल में आए दिन की घटनाओं से लग रहा है कि बिहार में कोई भी कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। जिस तरह रूपेश सिंह की1 हत्या हुई है वह निराशाजनक है। बिहार सरकार अपराधियों को संरक्षण देती हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू ने कंहा की बिहार में सैकड़ों हत्याएं हो रही हैं। नीतीश कुमार अपराधियों को संरक्षण दे रहे हैं।

जाप नेता सचिदानन्द राय ने कहा कि हमारे जिले पटना में रूपेश की हत्या ने शहर को सहमा दिया हैं। सरकार ऐसा कानून बनाए कि हत्यारों को तुरंत फांसी मिले। छात्र नेता आजाद चाँद ने कहा की रूपेश सिंह को न्याय दिलाने को लेकर हमलोग आंदोलन करेंगे। मौके पर टिंकू यादव, गौतम आनंद, आज़ाद चाँद, आदि मेहता, शशांक कुमार मोनू, सनी यादव, नीतीश सिंह मनीष यादव, वरुण सिंह, साहान परवेज, सनी सिंह, आलोक सिन्हा, अभिषेक यादव, सनी सिंह, निशांत झा, दीपांकर,आशीष यादव, रमेश यादव, नीतीश यादव, रजनीश तिवारी, अतिल अंसारी के साथ सैंकड़ो लोग उपस्थित हुए.

Report by. Vivek kr.

Leave a Comment

81 + = 88