अमित शाह के तंज के बाद से ललन सिंह का जवाब

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को नालंदा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन की सरकार पर खूब हमला बोला था। शाह ने खुले मंच से सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर जोरदार निशाना साधते हुए बिहार सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया था। इस दौरान उन्होंने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह को भी आड़े हाथ लिया था। अमित शाह के तंज के बाद से ललन सिंह केंद्रीय गृहमंत्री के ऊपर हमलावर बने हुए हैं। शाह के लिए ललन सिंह के तरकश के तीर खत्म नहीं हो रहे हैं और उन्होंने आज एक बार फिर उनसे तीखे सवाल पूछ लिए हैं।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “माननीय श्री अमित शाह जी, आप देश से भ्रष्टाचार समाप्त करने का दंभ भरते हैं तो देश के सबसे बड़े कॉरपोरेट घोटाले पर मौन धारण क्यों किये हुए हैं ? यदि साहस है तो अपने पालतू तोतों को लगाइए, जांच कराइए और दोषी को दंड दीजिये। आपकी ज़िम्मेवारी थी लेकिन आप मौन हैं..! इस देश की न्यायपालिका को प्रणाम करता हूं, जिसने देश की जनता द्वारा निवेश की गई गाढ़ी कमाई पर संज्ञान लिया और जांच का आदेश दिया। हां, आपके पालतू तोतों को समय भी नहीं है। वे तो आपके विरोधियों को लपेटने में व्यस्त हैं, आपके नज़दीकियों के पास फटकने की उनमें हिम्मत कहां है..!

बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश और तेजस्वी पर जोरदार हमला बोला था। बिहार में रामनवमी के दौरान हुई हिंसा को लेकर अमित शाह ने कहा था नीतीश-तेजस्वी की सरकार को बिहार के लोगों की चिंता नहीं है और उन्हें अपने हाल पर छोड़ दिया है। शाह ने कहा कि हिंसा को लेक गवर्नर से बात करने पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह नाराज हो गए। अमित शाह के इस बयान के बाद ललन सिंह गृह मंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं। सोमवार को भी ललन सिंह ने कहा था कि बीजेपी हताशा में आ गई है और बौखलाहट में है।

Report by Santosh Pathak

 

Leave a Comment

59 − 54 =