लालू परिवार बिना ज़मीन के किसी को नौकरी नहीं देता-माँझी

राष्ट्रीय जनता दल के घोषणा पत्र पर हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पुर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी पलटवार किया है।
माँझी ने कहा कि राजद का घोषणा पत्र सिर्फ़ और सिर्फ़ दिखावा है।घोषणा पत्र की हक़ीक़त यह है कि नौकरी के नाम पर अब फिर से लालू परिवार ज़मीन की ठगी करने की उम्मीद में जुटा हैं।
माँझी ने कहा कि तेजस्वी यादव चाहते हैं कि किसी तरह बिहार की सत्ता में क़ाबिज़ हो जाए और भोले भाले बिहारियों के बचे खुचे ज़मीन को भी अपने नाम करा लें।
माँझी पुराने लालू राबड़ी शासन काल का हवाला देते हुए कहा कि जब सूबे में मियाँ-बीबी का राज था तब नौकरी दिलाने के नाम पर किस तरीक़े से ग़रीबों की ज़मीन लिखवाया गई यह किसी से छुपा नहीं है।हालात यहाँ तक पहुँच गए थे कि अपने सगे संबंधियों को भी लालू यादव ने नहीं छोड़ा और उनके भी संपत्ति को तेजस्वी और तेज प्रताप के नाम पर दिखवा दिया।
माँझी ने तेजस्वी यादव के सभा में आ रहे भीड़ पर भी उंगली उठाते हुए कहा कि यह पहला मौक़ा नहीं जब तेजस्वी यादव की सभा में भीड़ आ रही है । 2010 में जब लालू प्रसाद यादव बुरी तरह से चुनाव हारे थी तो उस वक़्त भी उनके सभाओं में ऐसे ही भीड जाती थी लेकिन जब जनादेश मिला तो स्पष्ट हो गया कि बिहार की जनता नीतीश कुमार पर ही भरोसा करती है और आने वाले वक़्त में भी नीतीश कुमार पर ही भरोसा करेगी और उन्हें पुन: सेवा का मौक़ा देगी ।

report by; danish rezwan

Leave a Comment

5 + 4 =