“लौट के आओगे” ने मचाया धमाल, एक दिन में मिले 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की नई पीढ़ी के वायरल स्टार अंकुश राजा के रोमांटिक सैड सॉन्ग “लौट के आओगे” ने धमाल मचा दिया है। इस गाने को 24 घंटे से भी कम समय में 2 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है और यह गाना खूब वायरल हो रहा है। इस गाने की थीम दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। गाने में अंकुश राजा और मेघा श्याम की केमिस्ट्री दिल को छू लेने वाली है। यह नए कांसेप्ट का गाना है, जिसे भोजपुरी के दर्शक सहर्ष स्वीकार कर रहे हैं और गाने के व्यूज का मीटर तेजी से चल रहा है। इस वजह से टी-सीरीज हमार भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज गाना एक बड़े रिकॉर्ड की और बढ़ रहा है।

नीलेश मुखिया मर्डर केस: पटना पुलिस का बड़ा खुलासा, अटल पथ में 7 एकड़ जमीन बनी हत्या की वजह

अंकुश – राजा ने अपने गाना “लौट के आओगे” को लेकर कहा कि इस गाने में एक बेजोड़ लव स्टोरी देखने को मिलेगी। तकरीबन 5 मिनट के इस गाने में यह स्टोरी आपको किसी फिल्म से कम नजर नहीं आने वाली है। गाने की शुरुआत दो प्यार करने वालों से होती है और अंत ऑनर किलिंग की घटना से होती है, जो अक्सर समाज में भी देखा जाता है। अंकुश राजा ने कहा कि गाने का कॉन्सेप्ट जब हमारे पास आया तो हमें लगा कि यह एक बेहतरीन गाना हो सकता है। लेकिन जब आज यह गाना रिलीज हुआ है, तो लोग इसे इतना प्यार दे रहे हैं। उसके लिए सबका शुक्रिया अदा करूंगा और उनसे आग्रह करूंगा कि आप अपने इस गाने को साल का सबसे बड़ा हिट गाना बना दे। अंकुश राजा ने गाने में नजर आ रही अभिनेत्री मेघा श्याम की भी तारीफ की और कहा कि मेघा प्रतिभाशाली अभिनेत्री है। उनके साथ काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा। मैं उनके अच्छे भविष्य के लिए कामना करता हूं।

सनातन धर्म के बहाने असम के CM ने बिहार में जमकर सुनाई खरी-खोटी

टी-सीरीज हमार भोजपुरी के प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर सोनू श्रीवास्तव ने भी इस गाने को लाजवाब बताया और कहा कि टी-सीरीज देश की जनता के सामने अपनी एक पहचान रखती है और इस पहचान के तहत भारत की रीजनल भाषाओं के कलाकार और उनकी कला को अपने मंच से एक अलग पहचान दे रही है। टी-सीरीज हमार भोजपुरी के चैनल से रिलीज सभी गाने मनोरंजन के साथ-साथ कला की एक बेजोड़ प्रस्तुति भी दर्शकों के सामने लाने को प्रतिबद्ध है। इसमें हम कितना सफल हो पा रहे हैं, इसका अंदाजा दशकों से मिल रहे प्यार और आशीर्वाद से लगाया जा सकता है।

जैसी करनी वैसी भरनी, जनता का पैसा खाएंगे तो ईडी के शिकंजे में आयेंगे-ऋतुराज

आपको बता दें कि “लौट के आओगे” को अंकुश राजा ने अपनी खूबसूरत आवाज से जीवंत किया है। गाने के म्यूजिक वीडियो में अंकुश राजा के साथ मेघ श्याम और रौनक राउत मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। गीतकार बोस रामपुरी हैं। संगीतकार शिशिर पांडेय हैं। निर्देशक विभांशु तिवारी हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

 

Leave a Comment

− 1 = 4