पावर स्टार पवन सिंह का पुदीना बोलबम वर्जन ‘पी ली पुदीना’ रिलीज के साथ हो रहा है ट्रेंड

पावर स्टार पवन सिंह ने सुपर हिट गाना ‘पुदीना ए हसीना’ की अपार सफलता के बाद अब इसका बोलबम वर्जन ‘पी ली पुदीना’ आज रिलीज कर दिया है, जो देखते ही देखते यूटयूब पर ट्रेंड करने लगा है। यूं कहें कि पवन सिंह के इस गाने ने एक बार फिर से तहलका मचा दिया, क्योंकि कुछ ही घंटों में इस गाने को 3 मिलियन के करीब लोग देख चुके हैं। पवन सिंह का यह सावन स्पेशल गाना है, जो अन्य दूसरे गाने की तरह बेहद तेजी से वायरल हो रहा है।

जैसा कि सबों को पता है कि सावन महीने में बाबा भोलेनाथ को भांग चढ़ाया जाता है, लेकिन इस गाने के जरिये पवन सिंह भोले बाबा को पुदीना पीने की गुहार लगा रहे हैं। इसको लेकर यह गाना टॉप ट्रेंडिंग की ओर तेजी से बढ़ रहा है। इससे पहले इसके ओरिजनल ट्रेक पुदीना ए हसीना आज भी सबसे अधिक सुना जाने वाला गाना है, जिसको लेकर अब तक 6 लाख से भी ज्यादा रिल्स बन चुके हैं। वहीं, पायल देव के साथ अभी हाल ही में रिलीज गाना ‘बारिश बन जाना’ भी यूट्यूब पर लगातार ट्रेंड कर रहा है और उनके इस गाने की सराहना बॉलीवुड में भी खूब हो रही है। इसके अलावा भी पवन सिंह के कई ऐसे गाने हैं, जो मिलियन व्यूज के साथ यूट्यूब पर अपनी बादशाहत कायम किये हुए हैं। तभी तो उन्हें लोग अब रिकॉर्ड मशीन भी कहने लगे हैं।

इसकी एक झलक उनके आज रिलीज हुई गाने ‘पी ली पुदीना’ के जरिये भी दिखता है, जो रिलीज के बाद सबसे तेज 3 मिलियन के आंकड़े को पार कर गया है और ट्रेंड कर रहा
है। ऐसा भोजपुरी में किसी और सिंगर के साथ कभी नहीं देखा गया है। यह करामात सिर्फ पवन के गानों में ही देखने को मिलती है। आपको बता दें कि वेब म्यूजिक से रिलीज गाना ‘पी ली पुदीना’ को पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है। फ़ीट सृष्टि पाठक का है। लीरिक्स रौशन सिंह विश्वास का है। म्यूजिक प्रियांशु सिंह और वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) हैं।

Leave a Comment

62 − = 55