मोदी सरकार ने धारा 370 को हटा कर डॉ मुखर्जी को सच्ची श्रधांजिली दी-रामकृपाल यादव

पटना : पूर्व केन्द्रीय राज्यमंत्री और भाजपा सांसद रामकृपाल यादव ने भारतीय जनसंघ के संस्थापक अध्यक्ष, शिक्षाविद, प्रखरवक्ता और कुशल संगठनकर्ता डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर फुलवारी में मंडल अध्यक्ष रमेश यादव की अध्यक्षता में आयोजित विचार गोष्ठी को संबोधित किया। उसके बाद सांसद ने प्रखंड तालाब के पास वृक्षारोपण किया।


गोष्ठी को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि कश्मीर में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की रहस्मयी मौत तत्कालीन नेहरू सरकार की साजिश की देन थी। डॉ मुखर्जी ने
धारा 370 को भारत की विफलता और जम्मू कश्मीर के तत्कालीन मुख्यमंत्री शेख अब्दुल्ला का त्रिराष्ट्र का सिद्धांत बताया था। मोदी सरकार ने धारा 370 को हटा कर डॉ मुखर्जी को सच्ची श्रधांजिली दी है। कांग्रेस की ऐतिहासिक गलती को सुधारा है।
श्री यादव ने कहा कि भाजपा राष्ट्रनिर्माण में लगे अपने कार्यकर्ताओं के बलिदान को नहीं भुलाती है। उन्होंने कहा कि पटना ग्रामीण भाजपा के सभी मंडलो में आज बलिदान दिवस के अवसर पर गोष्टी और वृक्षारोपण का कार्यक्रम किया जा रहा है। जो 6 जुलाई तक चलेगा। सांसद ने कहा कि कोरोना संकट ने पर्यावरण को लेकर पूरे विश्व के लोगों का ध्यान खींचा है। प्रदूषित वातावरण ने कोरोना पीड़ितों को बहुत कष्ट पहुंचाया है। अंधाधुंध और बेतरतीब शहरीकरण से हरित पट्टी को काफी नुकसान पहुंचा है। समय आ गया है प्रत्येक घरों पर टेरेस गार्डेन को बढ़ावा दिया जाय। सरकार इसके लिए मदद भी कर रही है। सभी भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर वृक्षारोपण करेंगे और लोगो को वृक्ष लगाने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।


वृक्षारोपण कार्यक्रम में फुलवारी नगर परिषद मो आफताब आलम, प्रदेश भाजपा नेता श्री अभय सिंह, पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री रणधीर यादव, ज़िला मंत्री श्री रविश सिंह, श्रीमती स्वेता श्रीवास्तव, वार्ड पार्षद श्री देव पण्डित, श्री मनोहर चौधरी, श्री भीम पण्डित, मंडल महामंत्री श्री आशीष पासवान, श्री मनोज यादव, मंडल मंत्री श्री अभिषेक, मो शाकिर आहमद, श्री रवि प्रकाश, मो पप्पू चांद सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

Leave a Comment

88 − 85 =