25 सितंबर को वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फ़िल्म ‘जय वीरू’

भोजपुरी पर्दे की सबसे अधिक पसंद की जाने वाली दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी इस शनिवार टेलीविजन पर धमाल मचाएगी। यह होगा फिलमची भोजपुरी टीवी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर में, जहां निरहुआ और आम्रपाली की ब्लॉक बस्टर फ़िल्म ‘जय वीरू’ का प्रसारण 25 सितम्बर को दोपहर 12 बजे होगा। निरहुआ और आम्रपाली की यह फ़िल्म पर्दे पर धमाल मचा चुकी है, जहां दर्शकों ने फ़िल्म को खूब प्यार दिया। और अब दर्शकों की डिमांड पर ही फिलमची टीवी पर इसका प्रीमियर हो रहा है।

इस बारे में फिलमची भोजपुरी के तरुण तलरेजा ने कहा कि फ़िल्म ‘जय वीरू’ एक मसालेदार फ़िल्म है, जिसमें कहानी, एक्शन, इमोशन से लेकर संवाद – गाने तक दर्शकों को आकर्षित करती है। इस फिल्म में भोजपुरी स्टार निरहुआ जबरदस्त ऐक्शन सीन करते हुए नजर आये हैं। फिल्म में दर्शकों को निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री पसंद आएगी। इसके साथ ही फिल्म में हैदराबाद के सुपरस्‍टार मस्‍त अली और निशा सिंह की केमिस्ट्री भी कमाल की है। इस फिल्म को डायरेक्ट सुब्‍बा राव गोसांग ने किया है। फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, मस्‍त अली, निशा सिंह, प्रकाश जैश, आर के मामा, तबर, गोपाल राय, रागिनी, मंटो और नरेंद्र शर्मा मुख्य किरदार में हैं।

उन्‍होंने बताया कि फिलमची टीवी IN10 मीडिया नेटवर्क का प्रीमीयम भोजपुरी फिल्म, चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्मन देख सकेंगे. यह चैनल DD फ्री डिश, टाटा स्काय, एयरटेल टीवी, डिश टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्ध है।

Leave a Comment

27 − 19 =