देश में ‘मौनी’ नहीं, मोदी सरकार : नंदकिशोर यादव अटल टनल के शुभारंभ से देश के दुश्मनों की नींद हराम

पटना,3 अक्टूबर। राज्य के पथ निर्माण मंत्री एवम वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत शक्तिशाली राष्ट्र बनने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है ।आज भारत की गिनती विश्व के उन राष्ट्रों में होती है, जो सामरिक दृष्टि से शक्ति संपन्न हैं।
श्री यादव ने आज यहां कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने आज अटल टनल का उद्घाटन किया। अटल टनल दुनिया में सबसे लंबी राजमार्ग सुरंग है और 9.02 लंबी सुरंग मनाली को सालों भर लाहौल स्पीति घाटी से जोड़े रखेगा। सामरिक रूप से इस टनल का काफी महत्व है। इसकी नींव 26 मई 2002 में तत्कालीन प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेई ने रखी थी। अटल टनल के शुभारंभ से देश के पड़ोसी दुश्मनों की नींद हराम हो गई होगी।देश के दुश्मनों को पूरा एहसास है कि भारत में मोदी सरकार है। भारत दोस्ती भी निभाना जानता है और आंख में आंख डालकर सवाल करना भी जानता है।
श्री यादव ने कहा कि वह जमाना गया जब एक छोटा-सा देश भी भारत के सामने हेकड़ी दिखाता था। अब दुनिया का कोई भी देश भारत को आंख नहीं दिखा सकता। श्री यादव ने परोक्ष रूप से मनमोहन सरकार पर हमला करते हुए कहा कि देश में एक ऐसे प्रधानमंत्री थे, जिनका मुंह खोले महीनों बीत जाता था। मुहूर्त निकलवा कर वे अपना मुंह खोलते थे। दुश्मनों की ललकार सुनकर भी चुप्पी साधे रहते थे। देश में अब ‘मौनी’ सरकार नहीं, मोदी सरकार है। इस सरकार के राजपाट में सेना का हौसला बुलंद है। वे दुश्मनों को ईट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं।

Leave a Comment

87 − 85 =