मकर संक्रांति के अवसर पर आजाद गांधी ने सुस्वाद चूड़ा -दही और तिलकुट का भोज कराया- एजाज़ अहमद

पटना 14 जनवरी 2021: आज राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधान पार्षद आजाद गांधी जी की ओर से मकर संक्रांति के अवसर पर पार्टी नेताओं कार्यकर्ताओं को दही ,चूड़ा, तिलकुट एवं तिल का भोज दिया गया। इस अवसर पर पार्टी नेता एजाज अहमद ने आजाद गांधी को अपने हाथों से तिलकुट खिलाकर मकर संक्रांति की बधाई दी। इनके द्वारा दिए गए चूड़ा ,दही ,तिलकुट और तिल के भोज में सभी नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए और सुस्वाद भोज का आनंद लिया।
इस अवसर पर पार्टी नेताओं ने संकल्प लिया कि आने वाले समय में बिहार से नफरत फैलाने वाली, अपराध को बढ़ावा देने वाली तथा भ्रष्टाचार के प्रति शिष्टाचार की नीति अपनाने वाली सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आने वाले समय में संघर्ष और आंदोलन के माध्यम से श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार में युवा छात्रों के हितों में कल्याणकारी सरकार के गठन के लिए हर स्तर पर सहयोगात्मक रवैया अपनाकर सभी के साथ मिलकर संघर्ष और आंदोलन करने का फैसला लिया गया।
इस मौके पर राजद नेता एजाज अहमद के अलावा डॉक्टर प्रेम कुमार गुप्ता, राजेश कुमार यादव, कृष्णा ठाकुर , विनोद कुमार यादव ,दिनेश पासवान, मोहम्मद हुदा ,मनीष ठाकुर, संजय ठाकुर, छोटे खान, मोहम्मद गोल्डन ,विनोद यादव सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे.

Leave a Comment

+ 13 = 21