सांसद प्रिंस राज के साथ जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस

लोकसभा चुनाव में एनडीए में एक भी सीट नहीं मिलने के बाद पशुपति कुमार पारस बैकफुट पर आ गए। सियासी दाल नहीं गलता देख पारस ने पिछले दिनों ऐलान किया था कि वे और उनकी पार्टी BJP के साथ हैं। इसी बीच मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। उनके साथ उनके भतीजे सांसद प्रिंस राज भी मौजूद थे।

दैनिक पंचांग

NDA  में सीटों के बंटवारे में पशुपति कुमार पारस को लोकसभा की एक भी सीटें नहीं मिली थी जबकि उनके भतीजे चिराग पासवान को लोकसभा की पांच सीटें बीजेपी की तरफ से दी गई। इससे नाराज होकर पारस ने केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया|  हर हाल में पशुपति कुमार पारस ने  हाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात कही थी। काफी कोशिश करने के बाद जब महागठबंधन में भी बात नहीं बनी तो पार्टी को टूटता देख पारस ने समझदारी दिखाई।

आमजन के मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में है डाॅ0 मीसा भारती

पशुपति कुमार पारस ने ऐलान किया कि वे और उनकी पार्टी एनडीए में हैं और पूरी मजबूती के साथ नरेंद्र मोदी के चार सौ पार के लक्ष्य को हासिल करने में एनडीए उम्मीदवारों को मदद करेंगे। मंगलवार को पारस अपने सांसद भतीजे प्रिंस राज के साथ जेपी नड्डा से मिलने पहुंचे और नड्डा से मुलाकात कर ताजा सियासी हालात पर बातचीत की। जेपी नड्डा ने मुलाकात की तस्वीरें एक्स पर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है।

Leave a Comment

52 − 49 =