जन अधिकार युवा परिषद् ने नीतीश कुमार और बिशॉप स्कॉट स्कूल प्रशासन का फूंका पुतला

पटना: जन अधिकार युवा परिषद् ने सोमवार को बिशॉप स्कॉट स्कूल प्रशासन का पटना विश्वविद्यालय गेट के पास पुतला फूंका। बिशॉप स्कॉट स्कूल प्रशासन छात्रों के माता-पिता पर बस, पुस्तकालय और वार्षिक फ़ीस के लिए दबाव बना रहा है। इसी को लेकर छात्रनेताओं ने स्कूल प्रशासन का पुतला फूंका।

पिछले दिनों फ़ीस को लेकर स्कूल प्रशासन ने एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था। स्कूल द्वारा बस, पुस्तकालय और वार्षिक फ़ीस की मांग करने पर उन्होंने सवाल खड़े किए थे। जब यह बात मीडिया में फैली तो स्कूल प्रशासन ने उन्हें उनके बच्चे का करियर बर्बाद करने की धमकी देनी शुरू कर दी।

जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन ‘पप्पू’ ने कहा कि, “प्राइवेट स्कूल मनमाने ढ़ंग से छात्रों के माता-पिता से फ़ीस वसूल रहे हैं। स्कूल प्रशासन ने छात्र का करियर बर्बाद करने की धमकी देना शुरू कर दिया है। सरकार को इसका संज्ञान लेते हुए ऐसे प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। स्कूल पटना उच्च न्यायालय के फैसले के खिलाफ काम कर रहे हैं और ये सब सरकार के संरक्षण में हो रहा है।”

इस मौके पर जन अधिकार युवा परिषद् के प्रदेश उपाध्यक्ष सन्नी यादव, प्रदेश महासचिव बिनय यादव, प्रदेश महानगर अध्यक्ष आशीष यादव, सचिव आशीष राज ,प्रधान महासचिव पटना महानगर नीतिश सिंह, बिट्टू मेहता, उत्कर्ष, भोला सरदार, अरविंद, आदित्य मिश्रा, राजीव जयसवाल मौजूद थे।

Leave a Comment

− 2 = 8