राशन की हो रही बंदर बांट गरीब रह रहे बंचित :विनोद यादव उर्फ फुटल कपार

Report BY: Dilip kr.

जमूई : जन संघर्स मोर्चा के संयोजक विनोद यादव उर्फ फुटल कपार ने शानिवार सोनो प्रखण्ड के राजोंन पंचायत के करहरी गाँव स्थित सोनो में गिरती विधि-व्यवस्था के खिलाफ विनोद यादव उर्फ फुटल कपार ने गरीबो बीच जा कर हो रही सरकारी योजना में बंदर बांट को लेकर गरीबो से बात कर आस्वाशन दिलाया कि जिनका भी राशन कार्ड विरधा पेंसन पीएम आवास योजना का लाभ नही मिल पा रहा है विनोद यादव ने कहा इस मसला को में ऊपर तक पहुँचूँगा और मेरा हर सम्भब रहेगा कि जिनको जिनको सरकारी योजना नही मिल रहा उनको लाभ मिले।

उन्होंने कहा झाझा विधान सभा के जनता की समस्या तो सुनता हूं झाझा के बाहर भी बहुत समस्या है उसी मध्य नजर आज में सोनो प्रखण्ड के राजोंन गाँव मे जनता के समस्या समाधान करने पहुचा हु । और ग्रामीणों ने कहा कि इस गाँव मे सरकारी योजना मिलता ही नही है चाहे विरधा पेंसन हो राशन कार्ड हो पीएम आवास योजना और इत्यादि योजना का भी लाभ नही मिल रहा है ।और ग्रामीणों ने इस लोकडोंन जैसे आपदा की घड़ी में राजोंन गांव में ना मुखिया आया मास्क साबुन देने और ना ही जिला परिषद ओर ना ही विधायक आया है ।

विनोद यादव उर्फ फटाक कपार ने कहा है सरकार द्वारा संचालित गरीबों की योजनाओं में व्यापक पैमाने पर भ्रष्टाचार व्याप्त है और सरकार मूकदर्शक बनी हुई है। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन में सरकार द्वारा फ्री में मिलने वाला अनाज की बंदरबांट की जा रही है। किसानों के लिए लागू इनपुट में किसान सलाहकार व समन्वयक की मिलीभगत से अवैध रूप से रुपये देने वालों को इनपुट का लाभ मिला। जबकि वास्तविक किसान जो राशि नहीं दिया उसे वंचित रखा गया।

 

Leave a Comment

17 − 7 =