रूपक कुमार को आउटस्टैंडिंग स्पोर्ट्समैन का अवार्ड दिया गया

पटना: राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर 29 अगस्त को पटना में लॉयस क्लब ऑफ पटना हार्मनी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के संयुक्त सचिव एवं राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी रूपक कुमार को आउटस्टैंडिंग स्पोर्ट्समैन का अवार्ड दिया गया। लॉयस क्लब ऑफ पटना हार्मनी की अध्यक्ष बिधु रानी ने रूपक को इस पुरस्कार से पुरस्कृत किया। इन्हें बिहार में खेल को बढ़ावा देने के लिए यह पुरस्कार दिया गया।

लालू जी ने सिद्धिविनायक मंदिर में की पूजा

सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के संयुक्त सचिव रूपक कुमार ने इस पुरस्कार के लिए लॉयस क्लब को धन्यवाद किया और कहा कि मैं आगे भी खेल में अपना योगदान देता रहुंगा। मेरा उद्देश्य है कि बिहार में सभी खेल सुचारू रूप से हो। इसके लिए मैं लगातार कोशिश कर रहा हूं और आगे भी करता रहुंगा।

52 वी सीनियर पुरुष हैंडबॉल चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए बिहार हैण्डबॉल टीम रवाना

रूपक के इस उपलब्धि पर बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के महानिदेशक सह मुख्य कार्यकारी अधिकारी रवींद्रण शंकरण एवं बिहार राज्य खेल प्राधिकरण के निदेशक सह सचिव पंकज कुमार राज ने बधाई दी। उनके अलावा सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार, बेसबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के अधिकारियों ने बधाई दी। वहीं बिहार क्रिकेट संघ और पटना जिला क्रिकेट संघ के अधिकारियों ने भी रूपक को बधाई दी और कहा कि वो लगातार खेल को आगे बढ़ाते रहें|

Leave a Comment

− 4 = 2