व्हाट्सऐप चलाने वालों के लिए खास खबर

व्हाट्सऐप चलाने वालों के लिए खास खबर : अब मैसेज किए जा सकेंगे एडिट, 15 मिनट तक मिलेगा मौका –

फेसबुक के बाद पॉपुलर मेसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप ने भेजे हुए मैसेज को अब एडिट करने का ऑप्शन शुरू कर दिया है। अब भेजे हुए संदेश को 15 मिनट तक एडिट किया जा सकेगा। व्हाट्सऐप ने यह फीचर ऑफिशियल रुप से उपभोक्ताओं के लिए शुरू कर दिया है। व्हाट्सऐप पर भेजे गए संदेशों को 15 मिनट तक एडिट किया जा सकता है। इस फीचर का उपयोग करने के लिए व्हाट्सऐप के लेटेस्ट वर्जन का होना आवश्यक है।

इस फीचर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ताओं को भेजे गए मैसेज को 3 सेकेंड तक क्लिक करना होगा। उसके बाद व्हाट्सऐप एप्लीकेशन में ऊपर दिए गए 3 बिंदुओं पर जाकर एडिट के बटन पर क्लिक करना होगा। एडिट के बटन पर क्लिक कर मैसेज को दोबारा से भेजने के लिए तैयार किया जा सकता है। एडिट कर दोबारा मैसेज भेजने पर भेजे गए मैसेज पर एडिटेड लिखा हुआ संदेश भेजने वाले और प्राप्तकर्ता दोनों के फोन में दिखाई देगा।

रिटायर्ड सैनिकों के लिए स्पर्श सेवा केंद्रों का किया जाएगा शुभारंभ

 

15 मिनट के समय के दौरान एक ही मैसेज को अनेकों बार एडिट किया जा सकता है। व्हाट्सऐप के वेब वर्जन पर यह सुविधा अभी उपलब्ध नहीं है। इसके लिए व्हाट्सऐप की तरफ से बीटा टेस्टिंग की जा रही है। व्हाट्सऐप द्वारा एडिट फीचर के रोल आउट होने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स मेटा टीम की सराहना कर रहे हैं। बीते दिनों फेसबुक ने भी मैसेज को एडिट करने का फीचर अपने उपभोक्ताओं को उपलब्ध कराया था।

Leave a Comment

− 1 = 4