सत्ता संरक्षित अपराधी कहर बरपा रहे अखिलेश यादव का बयान

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश अराजकता की गिरफ्त में है. गत पांच वर्षों से यही स्थिति बनी हुई है. पूरे दिन मुख्यमंत्री बुलडोजर का स्टेयरिंग लिए विपक्षियों के पीछे घूम रहे हैं, जबकि सत्ता संरक्षित अपराधी कहर बरपा रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार दूर करना भाजपा के बस की बात नहीं रह गई है. मुख्यमंत्री का कथित जीरो टॉलरेंस का निर्णय लोकभवन के अंदर या मुख्यमंत्री आवास तक ही सीमित नज़र आता है. अपराधी तत्व बेफिक्र होकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. पूरे प्रदेश में जंगल राज नज़र आता है.

सपा अध्यक्ष ने कहा कि फिरोजाबाद में बेखौफ बदमाश सर्राफ को गोली मारकर जेवरों से भरा बैग लूट ले गए. संत कबीरनगर में अपहरण कर बालक की हत्या कर दी गई. प्रतापगढ़ के जेठवारा क्षेत्र के नारायनपुर में भी एक सर्राफा व्यापारी को लूट के बाद गोली मारकर बदमाश भाग गए. प्रयागराज में नवाबगंज में राहुल तिवारी के परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या हुई. गोरखपुर में ऑटो से जा रही महिला का गुलरिहा थाना क्षेत्र में मंगलसूत्र छीन लिया गया.

यही नहीं बांदा में सत्ता संरक्षित गुंडो ने अतुल गुप्ता की पिटाई के बाद हत्या कर दी. शाहजहांपुर में भाजपा नेता का युवक की पिटाई करता वीडियो वायरल हो रहा है. प्रदेश में कारोबारियों की जिंदगी खतरे में है. 15 दिन में 6 कारोबारियों से लूट हो गई. बरेली के कपड़ा व्यवसायी से बदायूं में दिन दहाड़े लूट हुई. महोबा जिले के अजनर थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ हैवानियत की हद हो गई

Leave a Comment

+ 36 = 38