मंत्री सुमित कुमार सिंह बकरीद के मौके पर अपने विधानसभा क्षेत्र में

चकाई : चकाई से निर्दलीय विधायक सह बिहार सरकार में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह बकरीद के मौके पर अपने विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव में जा पहुंचे जहां अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया बकरीद के मौके पर वे लोगों से मिलकर उन्हें शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि आज उल-अज़हा (बकरीद) के मौके पर सोनो प्रखंड अंतर्गत बाबूडीह, चौराधारी आदि गांवों में लोगों से मिलकर उनके उत्सव में शरीक हुआ और मुबारकबाद दिया। उनके उत्साह, ख़ुशी को साझा किया। खुशियां साझा करने से और बढ़ती है। ऐसे में जब भी समाज के लोगों के साथ उनके खुशियों में शामिल होने का अवसर मिलता है, शरीक होने का हर संभव प्रयास करता हूं।


मौके पर आलमगीर अंसारी जी,अलीमुद्दीन अंसारी जी, गयासुद्दीन अंसारी जी, मकसूद अंसारी जी, सकील अंसारी जी, महफूज अंसारी जी, आलम अंसारी जी, सोनू अंसारी जी, रुस्तम अंसारी जी, इकबाल अंसारी जी, अब्बास अंसारी जी, हाजी सुलेमान अंसारी जी, रहमान अंसारी जी, हाजी मोइन अंसारी जी सहित बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के प्रबुद्ध लोग मौजूद थे।

Leave a Comment

5 + 1 =