पालीगंज विधानसभा से सुनील कुमार ने राजद से या फिर निर्दलीय चुनाव लड़ने का लिया फैसला।

पालीगंज :पालीगंज विधानसभा से सुनील कुमार ने बताया कि हम जब 12 साल के उम्र के थे तभी से राजद के सिपाही के रूप में काम करते आ रहे है।उन्होंने कहा कि जब गोबर से बैनर तथा पोस्टर चिपकने का काम किया जा रहा है तब से हम राजद के लिए काम कर रहे है और उन्होंने कहा कि हमे पूरा विश्वाश है कि राजद हमे इस बार टिकट जरूर देगी।

उन्होंने कहा कि हम 2015 में भी टिकट के लिए काफी प्रयास किया लेकिन किसी कारण वस उस समय टिकट नही मिल पाया था । और तो उन्होंने पालीगंज विधानसभा के जितने प्रतिनिधि है उन पे हमला करते हुए कहा कि कॅरोना महामारी जो पूरे विश्व में फैला हुआ है ऐसे विपरीत समय मे भी किसी प्रतिनधि ने अपने छेत्र का हाल तक नही जाना लेकिन हम सैदेव खरे रहे और जिनको जो जरूरत परी हमने निसकोच सब की मदत की चाहे वो राशन हो या मास्क हो हमने पालीगंज विधानसभा के हर गाँव मे वितरण किया।

उन्होंने पालीगंज के वर्तमान विधायक बच्चा यादव पे टिपणी करते हुए कहा कि अगर 243 सीट पे अगर राजद कहि 1 सीट हारती है तो वो है पालीगंज क्योंकि यहां के बर्तमान विधायक जो है वो 4 शाल 10 महीनों में कभी भी पालीगंज विधानसभा में आकर कभी किसी का हाल चाल जानने का काम नही किया।उन्होंने ये भी कहा कि अगर हम टिकेट मिलता है तो 243 विधानसभा में पालीगंज एक ऐसा विधानसभा होगा जहां से हम भारी मतों से विजय होंगे।

Report BY : Ratnesh kr.

Leave a Comment

5 + 3 =