‘एक आंधी नरेन्द्र मोदी’ पुस्तक का विमोचन

भारतीय जनता पार्टी के कैलाशपति मिश्र सभागार में योगी संजय चेसियार द्वारा लिखित कविता संग्रह ‘एक आंधी नरेन्द्र मोदी’ पुस्तक का विमोचन किया गया। इस कविता संग्रह पुस्तक का विमोचन भाजपा मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा, पूर्व राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य योगेन्द्र पासवान, प्रवक्ता डा0 विनोद शर्मा, पूर्व मीडिया प्रभारी राजीव रंजन ने किया एवं अपने विचार भी रखें।

इस अवसर पर मुख्यालय प्रभारी सुरेश रूंगटा ने कहा कि योगी संजय चेसियार जी आज के युग के वाकई संजय है जिनको ईश्वर ने ऐसी दिव्य दृष्टि दी है कि जिन्होंने नरो के इन्द्र, भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के व्यक्तिव एवं कृत्यत्व के ऊपर कविता के माध्यम से एक पुस्तक लिखी जिसका शीर्षक ‘एक आंधी नरेन्द्र मोदी’ है। वास्तव में मोदी जी एक आंधी के रूप में 2014 में देश के ऐसे प्रधानमंत्री के रूप में अवतरित हुए जिन्होंने भारत में फैले भ्रष्टाचार एवं भारतीय संस्कृति की विकृत करने वाली मानसिकता को उखाड़ फेकने का काम किया और देश को वैचारिक धरातल के साथ-साथ आर्थिक विकास में भी शीर्ष पर पहुंचाने का काम किया।

इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य योगेन्द्र पासवान, भाजपा प्रवक्ता विनोद शर्मा, पूर्व मीडिया प्रभारी राजीव रंजन, अर्चना राय भट्ट, जर्नादन शर्मा योगी, संजय मिश्रा, सुनील कुमार सिन्हा मौजूद थे।इस मौके पर लेखक योगी संजय चेसियार ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

Leave a Comment

35 − = 26