अगले हफ्ते लॉन्च होगा ‘गदर 2’ का ट्रेलर

‘ग़दर 2’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ट्वीट करते हुए फिल्म ‘गदर 2’ के ट्रेलर लॉन्च डेट की जानकारी दी है। उन्होंने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘खैरियत, उड़जा या टीजर हो…आप लोगों ने जी भरकर प्यार लुटाया गदर 2 पर. अब थोड़ा इंतजार और…अगले हफ्ते मिलते हैं गदर 2 के ट्रेलर के साथ. आप लोगों को ढेर सारा प्यार.’

बताया जा रहा है कि, फिल्म ‘गदर 2’ का ट्रेलर आज से ठीक 7 दिन बाद यानी 27 जुलाई को लॉन्च होगा। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के ट्रेलर को रिलीज से ठीक 15 दिन पहले लॉन्च करने का प्लान बनाया है ताकि लोगों के बीच मूवी को लेकर और हाइप बने। इस मूवी में सनी देओल, तारा सिंह तो अमीषा पटेल सकीना के रोल में नजर आएंगी। इन दिनों दोनों सितारे फिल्म की रिलीज से पहले प्रमोशन में जोर-शोर से जुटे हुए हैं।

आपको बताते चलें कि, इस फिल्म का पहला पार्ट यानी ‘गदर’ साल 2001 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन के साथ एक इतिहास रच दिया था। अब देखना है कि ‘गदर 2’ कमाई के मामले में क्या कमाल दिखा पाती है। सनी देओल और अमीषा पटेल की ये मूवी 11 अगस्त, 2023 को दस्तक देगी, जो अक्षय कुमार की मूवी ‘ओएमजी 2’ के साथ क्लैश होगी।

Leave a Comment

9 + 1 =