बिहारी बॉय अक्षत आनंद का गाना ‘आदतन’ रिलीज के साथ वायरल

यशी फिल्म्स की खोज,जी म्यूजिक ने किया रिलीज

बिहारी प्रतिभा का मुकाबला किसी से नहीं, बस मौके मिलने की देर भर होती है। ऐसे ही एक प्रतिभा की तलाश यशी फिल्म्स ने की है, जिसका नाम अक्षत आनंद है और अक्षत का एक हिंदी गाना ‘आदतन’ ज़ी म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और अब वायरल होने लगा है। अक्षत ने न सिर्फ यह गाना गाया है, बल्कि इसके म्यूजिक वीडियो में हिंडोला चक्रवर्ती के साथ नज़र आये हैं। ‘आदतन’ एक बेहद रोमांस से भरा गाना है, जो दिलों के तार को छूती है।

बिहार बॉय अक्षत आनंद राजधानी पटना के किदवईपुरी मुहल्ले का रहने वाला है, जिसकी खोज यशी फिल्म्स के अभय सिन्हा और संजय सिन्हा द्वारा की गई है, जो इस गाने की सफलता की कामना भी करते हैं। अक्षत के इस गाने का लिरिक्स सीपी झा ने तैयार किया है और म्यूजिक भी सीपी झा ने ही दिया है। गाने की शूटिंग विदेशी लोकेशन में की जरूर गयी है, लेकिन इसके बोल, इमोशन और अक्षत की सुमधुर आवाज पूरी तरह देसी है। गाने में जिस तरह से अक्षत ने परफॉर्म किया है, वो काबिले तारीफ है। ऐसे में आने वाले दिनों में अक्षत अपनी प्रतिभा से धमाल मचाने का पूरा माद्दा रखते हैं। यह बिहार के लिए गौरव की बात है कि बिहार का एक और लड़का संगीत के क्षेत्र में सकारात्मक शुरुआत कर चुका है, जिसमें ऊंचाई तक जाने की पूरी – पूरी संभावना है। ये बातें अभय सिन्हा ने अक्षत के लिए कही।

आपको बता दें कि इस गाने के निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक रमेश नौटियाल हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। उनका कहना है कि गाना जितना अच्छा है, उतना ही शानदार प्रस्तुति में हम सफल रहे। अक्षत ने जिस तरह से हमारे गाने पर काम किया, वो काबिले तारीफ है। हम एक बेहतरीन गाना लेकर आये हैं। आप जरूर इसको सुनिए और एन्जॉय करिये।

Leave a Comment

29 − = 25