हम पार्टी ने मनाया 5वाॅ स्थापना दिवस

पटना: हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने 24 जून 2020 को अपनी 5वां स्थापना दिवस पूरे बिहार के हर जिलों में पार्टी नेताओं ने धूमधाम से मनाई।
इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन ने स्थापना दिवस पर प्रदेश एवं जिला के सभी पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ-साथ राज्य की सभी जनता को बधाई एवं शुभकामना दिया ।
मांझी ने कहा कि कार्यकर्ताओं और नेताओं की मेहनत के कारण ही आज हमारी पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से०) राज्य की राजनीति में मजबूत स्थिति में है। हम अपनी पार्टी के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं के साथ बिहार की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हैं जिनका सहयोग हमें हमेशा मिलता रहा है।

हम के प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैश्यन्त्री की अध्यक्षता में पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार ने केक काट कर हम पार्टी का 5वां स्थापना दिवस बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी के पटना आवास 12 एम स्ट्रैंण्ड रोड में 11:30 बजे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मनाई ।
5वां स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष
बीएल बैश्यन्त्री ने कहा कि बिहार विधान सभा चुनावों को देखते हुए बूथ लेवल तक की कमेटी बनाई गई है, जो पार्टी के सिद्धांतों से जनता को जोड़ने का काम करेगी। हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के लंबे राजनीतिक अनुभव के साथ साथ कुशल नेतृत्व की ताकत हमारे पास है । कार्यकर्ता ही पार्टी का सबसे बड़ी ताकत होता है।

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार ने पत्रकार के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हम आज भी महागठबंधन में कोऑर्डिनेशन कमिटी को लेकर अपने बात पर कायम है । हम महागठबंधन को मजबूत देखना चाहते हैं । लेकिन कुछ स्वार्थी राजनीतिज्ञ द्वारा कोऑर्डिनेशन कमिटी को लेकर बाधाएं उत्पन्न की जा रही है । हमें उम्मीद है कि कॉर्डिनेशन कमिटी का गठन जल्द ही होगी ।
पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बीएल बैश्यन्त्री, वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार, इं० देवेंद्र मांझी, प्रवक्ता विजय यादव, राजेश्वर मांझी, रवि भूषण उर्फ बेला यादव, रामविलास प्रसाद, अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी, सुरेंद्र चौधरी , रमेश चंद्र कपूर, बसंत कुमार गुप्ता, पूनम पासवान, गीता पासवान, रोशन देवी, अनिल रजक, मुकेश चंद्र, शैलेश मिश्रा, दीपक कुमार, रविंद्र शास्त्री, सोनू कुमार, द्वारिका पासवान, राजन राज आदि पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Comment

36 + = 42