मुसल्लहपुर हाट के लक्ष्मी कोल्ड स्टोरेज परिसर में आश एजुकेशन सेंटर का उद्घाटन

पटना । राजधानी पटना स्थित मुसल्लहपुर हाट के लक्ष्मी कोल्ड स्टोरेज परिसर में आज आश एजुकेशन सेंटर का विधिवत उद्घाटन पटना के कुम्हरार के भाजपा विधायक एव मुख्य सचेतक अरुण कुमार सिन्हा के द्वारा किया गया । एसके झा द्वारा संचालित आश एजुकेशन सेंटर अब तक वर्चुअल क्लासेस चला रहे थे मगर अब 22 जनवरी से सामान्य तौर पर क्लासेस शुरू कर दिए गए। छात्रों की भारी भीड़ के बीच आज आयोजित उद्घाटन कार्यक्रम में विधायक अरुण कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में प्रतिभाओं की कमी नहीं है । बिहार में अभी सभी विभागों में लाखों नौकरियां भरी जाने वाली हैं और यहां से पढ़ कर बच्चे रोजगार पा सकते हैं । इसी उम्मीद से लोग इस कोचिंग में पढ़ाई करें । नौकरियां लेने के योग्य बनकर निकलें आश कोचिंग में पढ़ने वाले सभी छात्र, यह मेरी शुभकामना है । उन्होंने पढ़ने वाले बच्चों को सुझाव दिया कि आगे उन्हें कड़ी प्रतियोगिता से गुजरना होगा, इसलिए अपने आप को वे ऐसा तैयार करें ताकि ना सिर्फ बिहार में बल्कि पूरे देश की प्रतियोगिता और नौकरी के लिए वे अपने आप को तैयार कर सकें ।
उद्घाटन समारोह में आश एजुकेशन के प्रमुख इंजीनियर एसके झा ने कहा कि यहां पढ़ने वाले बच्चों को उच्च स्तर की शिक्षा दी जाएगी । विकलांग और नि:सहाय गरीब बच्चों को इस कोचिंग में पढ़ने के लिए कुछ सोचने की जरूरत नहीं है बल्कि यहां उन्हें नि:शुल्क पढ़ाने की व्यवस्था की जाएगी । यहां हर विषयों के लिए अलग-अलग अच्छे अच्छे शिक्षक हैं जिसका लाभ प्रतियोगी छात्रों को मिलेगा । इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में अरबिंद कुमार उर्फ छोटू सिंह, जदयू नेता पप्पू सिंह,हम पार्टी के प्रवक्ता ई.अजय यादव आदि ने भी उपस्थिति दर्ज संबोधित किया ।
उद्घाटन के मौके पर छात्रों का उत्साह वर्द्धन करने वालों में पटना के चर्चित शिक्षक बायलोजी के राहुल सावर्ण , गणित के आरके सिंह, रीजनिंग के दीपक पांडेय, हिंदी के प्रणव पाण्डे, अमित सर, श्री ओम सर, राजेंद्र झा, करेंट अफेयर के रोशन सर आदि मौजूद थे । उद्घाटन के मौके पर ई.एसके झा के पिता राजेंद्र झा और माता तारिणी देवी ने भी अपना आशीर्वचन दिया ।

report by; Vishwamohan sant

Leave a Comment

66 − 64 =