आरा में सरेराह युवक को गोलियों से भून मार डाला

आरा:आरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डूमरा गांव में रविवार को हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से भून दिया, उसे काफी करीब से तीन गोली मारी गई है। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने दम तोड़ दिया। हालांकि उसे गोली किसने और क्यों मारी। इसका वजह पता नहीं चल पाया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना को लेकर गांव तथा आसपास के इलाके में सनसनी मच गई।

दैनिक पंचांग

जानकारी के अनुसार मृतक आरा नगर थाना क्षेत्र के बाबू बाजार चरपुलवा मोड निवासी वीरेन यादव का पुत्र अभिषेक यादव उर्फ अंगद यादव (Angad Yadav) है। वह सूदी-किश्ती का कारोबार करता था। इस संबंध में एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि युवक को तीन गोली मारी गई है। घटनास्थल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शोभी डुमरा गांव है। गोली मारने के कारणो का पता नहीं चल पाया है।

मुख्यमंत्री ने निर्माणाधीन बापू टावर का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का दिया निर्देश

एसपी ने बताया की प्रारंभिक अनुसंधान में यह बात सामने आई है कि अभिषेक की कुछ ही दिनों बाद शादी होने वाली थी। किसी ने आज उसके मोबाइल पर काॕल करके मुफस्सिल थाना अंतर्गत शोभी डुमरा बुलाया था और बाद में गोली लगने की सूचना मिली है, सहायक पुलिस अधीक्षक सदर निश्चय कुमार के नेतृत्व में पुलिस की टीम घटना के संबंध में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना के कारण और घटना करने वाले अभियुक्त के खिलाफ कार्यवाई आरंभ कर दी गई है।

Leave a Comment

− 8 = 2