लालू के बाद तेजस्वी ने दिया बड़ा हिंट बिहार में इसी साल फिर होगा पलटासन !

पटना:  राजद और महागठबंधन के दरवाजे नीतीश कुमार के लिए खुले हुए हुए हैं। लालू यादव ने कहा है कि उनके दरवाजे हमेशा खुले ही रहते हैं। नीतीश कुमार आएंगे तो उस पर विचार किया जाएगा।

लालू यादव के इस बयान के बाद तेजस्वी यादव ने भी इस बात की पुष्टि की है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के दरवाजे हमेशा के लिए खुले है।

प्रोफेसर मनोज झा एवं संजय यादव ने राजसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया

तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन सरकार बनने से पहले नीतीश कुमार हमारे पास आए थे। उन्होंने माफी मांगी थी। उन्होंने कहा था कि अब हम दोबारा गलती नहीं करेंगे।

तेजस्वी ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी कहते थे मिट्टी में मिल जाएंगे… मर जाएंगे, लेकिन भाजपा के साथ नहीं जाएंगे। हम लोग तो भोले-भाले लोग हैं, ऐसी बातें समझ में नहीं आती।

लेकिन जो लोग समाज में जहर बोने का काम कर रहे हैं उसके लिए हम कितनी भी कुर्बानी देने को तैयार हैं। हम लोग नीतीश जी को साथ लेकर चलेंगे और 2024 में मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल कर देंगे।

ऑटो मेन्स युनियन 16 और 17 फरवरी को काला बिल्ला लगाकर अपने ऑटो का परिचालन करेगें

बता दें कि बिहार में सत्ता परिवर्तन हो चुका है। नीतीश कुमार पलटी मारकर एक बार फिर एनडीए के साथ चले गए हैं। नीतीश कु्मार ने एक बार फिर कसम खाई है कि गलती से दो बार उधर (महागठबंधन के साथ) चला गया था, लेकिन अब हमेशा के लिए इधर ही (NDA के साथ) रहूंगा। इन सबके बीच आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और तेजस्वी यादव का यादव का बड़ा बयान सामने आया है।

Leave a Comment

7 + = 8