बिहार के पंडालों में दुर्गा पूजा उत्सव के साथ टीका उत्सव भी मनाया जाएगा : अरविन्द सिंह

पटना : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार के पंडालों में दुर्गा पूजा उत्सव के साथ टीका उत्सव भी मनाया जाएगा। ️ पूजा स्थल और पंडालों पर टीका कर्मियों की रहेगी उपस्थिति। कोरोना टीका से वंचित लोगों के लिए आसानी से उपलब्ध होगा पहला और दूसरा डोज। पूजा पंडालों में मास्क लगाना जरूरी है, और कोरोना का जांच भी होगी।

 बिहार को बधाई! “6 महीने में 6 करोड़” के कोरोना टिकाकरण का लक्ष्य को प्रदेश ने ढाई महीना पहले ही कर दिखाया मा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व और बिहार के मा मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री श्री मंगल पाण्डे और सभी स्वास्थ्यकर्मी, बिहारवासियों व भाजपा के स्वास्थ्य स्वयंसेवकों के साझा प्रयास का परिणाम है।

आज देश अपने देश के लिए तो वैक्सीन बना ही रहीं हैं साथ ही अब दुनिया को वैक्सीन देने के लिए भी तैयार हो गए हैं। आने वाले 3 या 4 दिनों में भारत 100 करोड़ टीके लगाने का रिकॉर्ड बना देगा।

  श्री अरविन्द ने कहा है कि बेटियों के लिए और बढ़ेंगी दशहरे की खुशियां कन्या उत्थान योजना के तहत इंटर पास छात्राओं के खाते में 25 हजार और ग्रेजुएट को 50 हजार रु की राशि प्रदान करेगी बिहार सरकार।

 प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण के तहत बिहार में दिसंबर बाद 14 लाख आवास का निर्माण श्रेणी ए और बी में बांटकर जल्द शुरू होगा निर्माण कार्य।
पंचायत चुनाव बाद लाभुकों को राशि दी जाएगी मिशन मोड में कार्य करने के लिए ग्रामीण विकास विभाग ने कमर कसे हुए है।

 दरभंगा एयरपोर्ट पर नीतीश सरकार का बड़ा फैसला लिया एयरपोर्ट के नए टर्मिनल के लिए 336 करोड़ रुपये और 78 एकड़ जमीन मंजूर किया है।

 आज देश एक साथ व्यापक रिफॉर्म्स देख रहा है क्योंकि देश का विज़न स्पष्ट है, ये विज़न है आत्मनिर्भर भारत का।

जन जन की पुकार आत्मनिर्भर बिहार एनडीए सरकार।

Leave a Comment

85 + = 91