महंगाई के खिलाफ कारगिल चौक पर नरेंद्र मोदी और नितीश कुमार का पुतला दहन किया गया

नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के आह्वान पर पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस तथा खाद्य तेलों सहित अन्य वस्तुओं पर महंगाई की मार के खिलाफ पटना महानगर राजद की ओर से प्रदर्शन महानगर अध्यक्ष मो महताब आलम के नेतृत्व में किया गया। भारी बारिश के बीच सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने पटना के गांधी मैदान के समीप कारगिल चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया।

यह भी पढ़े –24 साल से पेंशन की आश लिए वृद्ध ने लगाई NACHRCOI कार्यालय में गुहार

वक्ताओं ने कहा कि महंगाई को कम करने के नाम पर नरेंद्र मोदी सरकार ने झूठे वादे के सहारे केंद्र में सत्तासीन हुई और बिहार में डबल इंजन सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।
इस अवसर पर प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ,प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार, विनोद यादव ,युवा राजद के प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव, राजद नेता डॉ धर्मेंद्र कुमार ,कृष्णा ठाकुर ,शैलेश यादव ,टीपू सुल्तान, मनोज यादव, संतोष मेहता, साबिर अली, मोहम्मद वसीमउद्दीन, पंचायती राज प्रकोष्ठ के महासचिव विनोद कुमार यादव, कौशल किशोर कृष्ण ,कमाल अशरफ ,मुन्ना खान मोहम्मद पिंकू ,गौतम तांती, रजनीकांत सहित सैकड़ों की संख्या में राजद नेता एवं कार्यकर्ता शामिल थे ।

प्रदेश प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि पूरे राज्य में प्रखंड मुख्यालय पर प्रदर्शन का कार्यक्रम सफल रहा ।इस सफलता के लिए सभी कार्यकर्ताओं एवं आम जनों को को बधाई देते हुए कहा कि महंगाई के कारण आम लोगों का जीना दूभर हो गया । रसोई गैस तथा खाद्य तेलों कीमतों में बढ़ोतरी के कारण महिलाओं की आंखों में आंसू देखी जा रही है। यूरिया का दाम बढ़ने के कारण किसान परेशान है ।और लोग अब पूछ रहे हैं कि अच्छे दिन के नाम पर क्यों छलावा में रखकर चंद पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए गरीबों ,मजदूरों ,किसानों तथा नौजवानों को महंगाई की मार से बेहाल किया जा रहा है। राजद के आंदोलन कल राज्य के सभी जिला मुख्यालय पर किया जाएगा।

Leave a Comment

− 3 = 1