राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर जयंती के अवसर पर बन्धु एंटरटेनमेंट के द्वारा भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन

पटना: राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर जयंती के अवसर पर चाणक्या ग्रुप आफ इंस्टिट्यूशन संस्थान के सभागार में बन्धु एंटरटेनमेंट के द्वारा भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में संजय कुमार कुन्दन मुख्य वक्ता के रूप में डॉ कुमार विमलेंदु सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में समीर परिमल एवं डाॅ अशोक गगन एवं बड़ी संख्या में चाणक्या संस्थान के कर्मचारी और छात्र/छात्राएँ मौजूद थे ।

आमंत्रित कवियों और शायरों में समीर परिमल,मो नसीम अख़्तर, डॉ कुमार विमलेंदु सिंह ,डॉ रुबी भूषण ,आराधना प्रसाद ,श्वेता ग़ज़ल, अविनाश भारती ,रवि किशन,अविनाश बंधु, अमृतेश मिश्रा ,विकास राज, सत्य प्रकाश, अनिकेत पाठक ने एक से बढ़कर एक रचनाओं की बेहतरीन प्रस्तुति दी जिसपर श्रोताओं की तालियाँ लगातार बजती रहीं।


अध्यक्षता नामचीन शायर संजय कुमार कुंदन ने एवं संचालन शायर और साहित्यकार मो नसीम अख़्तर ने किया। सभी आंगतुक अतिथियों को फूलबुके,शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। उक्त अवसर पर डाॅ अशोक गगन ने भविष्य में भी बन्धु एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इसी तरह के और भी साहित्यिक आयोजन करने का आश्वासन दिया और कहा कि अपने संस्थान के प्रांगण में राष्ट्र कवि दिनकर जी की प्रतिमा भी स्थापित किया जाएगा। धन्यवाद ज्ञापन बन्धु एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष अविनाश बन्धु ने किया।

Leave a Comment

36 − = 27