आरा में इंटर के छात्र को गोली मार कर हत्या

विकास सिंह/आरा:-आरा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी पुलिस लाइन स्थित पेट्रोल पंप के समीप तीन बाइक से आए छह हथियारबंद बदमाशों के द्वारा इंटर के छात्र को गोली मार हत्या कर दी गई।

गोली लगते ही छात्र खून से लहूलुहान होकर घटनास्थल पर गिर गया जिसे आनन-फानन में दोस्तों के द्वारा आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर के द्वारा छात्र को मृत घोषित कर दिया गया।हत्या कर हथियार से गोली लहराते हुए बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई और मोहल्ला वासी सहम गए।

घटना की सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जहां से पुलिस ने खाली खोखा को भी बरामद किया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक छात्र नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मझौवा निवासी हुलास पासवान का 18 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार पासवान है। मृतक के दोस्त से मिली जानकारी के अनुसार मृतक आकाश कुमार को दो रोज पहले किसी लड़के से लड़ाई झगड़ा हुआ था जिसमें तू तू मैं मैं कर मामला को निपटारा कर लिया गया था। जब आकाश अपने मित्र के साथ घर जा रहा था इसी दरमियान बाइक से आए 6 बदमाशों के द्वारा उनको घेर लिया गया और कनपटी में सटाकर गोली मार दी गई जिसमें आकाश की मौत घटनास्थल पर ही हो जाती है। छात्र को आखिरकार गोली क्यों मारी गई है या घटना का स्पष्ट कारण नहीं हो सका है फिलहाल पुलिस अपने अस्तर से जांच करने में जुटी हुई है।

Leave a Comment

+ 66 = 75