जन अधिकार सेवा दल कराएगी कोरोना मरीजों को नि:शुल्क भोजन- पप्पू यादव

पटना 4 अप्रैल, कोरोना के इस संकटकाल में जन अधिकार सेवा दल ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं। जन अधिकार सेवा दल बिहार के सभी अस्पतालों में कोविड मरीजों व उनके परिजन को प्रतिदिन तीन समय का भोजन निशुल्क उपलब्ध करवाएगी।जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि लॉक डाउन में कोरोना मरीजों के परिजनों को परेशानी को देखते हुए पार्टी ने यह कदम उठाया हैं। पप्पू यादव ने भोजन वितरण कार्यक्रम की शुरुवात करते हुए कहा की से आज पी एम सी एच, आई जी आई एम एस, एन एम सी एच और एम्स में जन अधिकार सेवा दल के द्वारा भोजन वितरण किया गया। हमारा प्रयास होगा कि सभी जरूरतमंदों को भोजन मिले। पूरे कोरोना काल तक यह सेवाज़ारी रहेगी।

पप्पू यादव ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में पूरी पार्टी कोरोना पोड़ितों के साथ खड़ी हैं। कोविड अस्पताल में दाखिल सभी मरीजों व उनकी देखभाल में शामिल चिकित्सकों, पैरा मेडिकल स्टाफ व सफाई कर्मियो के लिए यह सुविधा उपलब्ध होगी। जाप सुप्रीमों ने कहा कि राजू दानवीर, सचितानन्द राय और संजय सिंह के नेतृत्व में जन अधिकार सेवा दल भोजन व्यवस्था और वितरण का काम देखेगी।

पप्पू यादव ने बताया कि भोजन वितरण के लिए पार्टी तीन हेल्प लाइन नम्बर 7858905590,9570998441,8409824687 जारी किया हैं। कोरोना मरीज इस नम्बर पर कॉल करके भोजन प्राप्त कर सकते हैं। भोजन बनाते हुए हाइजीन का पूरा ध्यान रखा गया हैं। हमारा प्रयास है कि साफ सुथरे ढंग से भोजन बनाने से लेकर वितरण की प्रक्रिया को पूरा किया जाए। मौके पर राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह और राजेश पप्पू मौजूद थे।

Leave a Comment

5 + 4 =