जननायक कर्पूरी जयंती सह अति पिछड़ा सम्मेलन को सफल बनाने को ले जन सुराज ने की समीक्षा बैठक

पटना:  आगामी 20 जनवरी को पटना के बापू सभागार में जन सुराज द्वारा आयोजित जननायक कर्पूरी जयंती सह अति पिछड़ा सम्मेलन को सफल बनाने के लिए जन सुराज के कार्यकर्ताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। यह आयोजन ऐतिहासिक साबित होगा।

कर्पूरी जन्म शताब्दी समारोह में 20 हज़ार से ज्यादा कार्यकर्ताओं की होगी भागीदारी : रमेश कुशवाहा

उक्त जानकारी आज यहां जारी एक बयान में जन सुराज के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी संजय कुमार ठाकुर ने दी। उन्होंने बताया कि इस बाबत पाटलिपुत्र कालनी स्थित जन सुराज कार्यालय में तैयारी समिति की बैठक कार्यालय प्रभारी मोहित सिन्हा की अध्यक्षता में हुई जिसमें जिलों से आने वाले लोगों को जरुरी सुविधाएं उपलब्ध कराने, समय से कार्यक्रम शुरु कराने , सुरक्षा व्यवस्था समेत सभी विन्दुओं पर विचार विमर्श किया गया।

“अनोखा विवाह 6” के तहत 9 दिव्यांग जोड़े परिणय सूत्र में बंधे

ज्ञात हो कि जन सुराज ने करीब दस हजार लोगों को बापू सभागार में जुटाने की तैयारी की है। विभिन्न जिलों से बड़ी संख्या में लोग कर्पूरी ठाकुर जन्म शताब्दी समारोह सह अति पिछड़ा सम्मेलन में भाग लेने के लिए आएंगे। समारोह को सफल बनाने के लिए पाटलिपुत्रा स्थित जन सुराज के प्रधान कार्यालय में संगठन के सक्रिय कार्यकर्ताओं की बैठक में कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने को ले समीक्षा हुई।

बैठक में मौजूद आयोजन समिति के प्रदेश संयोजक संतोष महतो ने कहा कि बिहार के सभी जिलों से अति पिछड़ा समाज के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि सभी जिलों का दौरा किया जा चुका है तथा जिलों में तैयारी समिति गठित कर दी गई है। बैठक में दो दर्जन से अधिक सक्रिय कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिलों की जिम्मेवारी दी गई जो उन जिलों के सक्रिय कार्यकर्ताओं से समन्वय स्थापित कर 20 जनवरी को 11 बजे पूर्वाह्न तक लोगों को कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में सहयोग करेंगे। बैठक में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं से सम्मेलन को सफल बनाने में पूरी सक्रियता से जुट जाने की अपील की गई।

टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा शतक ठोकने वाले बल्लेबाज बन गए रोहित शर्मा

बैठक में कई सक्रिय सदस्यों ने अपने सुझाव दिए। बैठक में अभिषेक बाबा, कर्नल जेपी सिंह, रौनी, डॉ. संजय, डॉ दीपक, भारती, गीता पांडेय, कमांडो राकेश रंजन, शशिकांत, सुरेश राय, संतोष सिंह, ऋषभ त्रिपाठी आदि उपस्थित थे।

Leave a Comment

2 + 4 =