घर-घर में चल रही शराब की दुकानें! DMCH में दारू पार्टी पर बोले सम्राट

दरभंगा के डीएमसीएच में डॉक्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद इसको लेकर बिहार में सियासत तेज हो गई है। शराबबंदी के बावजूद बिहार में शराब पार्टी को लेकर बीजेपी समेत एनडीए के सहयोगी दल राज्य सरकार पर हमलावर हो गई है। बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से फेल हो गई है।

नीतीश की दिमागी हालत ठीक नहीं-जीतन राम मांझी

सम्राट चौधरी ने कहा है कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह से फेल्योर है। नीतीश कुमार के राज में तो घर-घर शराब की दुकानें खुल गईं। नीतीश कुमार को इसकी उच्चस्तरीय जांच करानी चाहिए। हॉस्पीटल में अगर शराब मिल रहा है तो इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता है। नीतीश राज में घर-घर शराब बिक रही है यह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। राज्य सरकार को इसपर तुरंत एक्शन लेना चाहिए।

शांति पूर्वक दारोगा भर्ती परीक्षा संपन्न, अरवल और हाजीपुर में नकल करते पकड़े गये 3 अभ्यर्थी

वहीं गोपालगंज में बीजेपी नेता की बेरहमी से हुई हत्या पर सम्राट ने कहा कि जिस तरह से मंडल अध्यक्ष के भाई को अगवा कर उनकी हत्या कर दी गई यह दुख का विषय है। पार्टी की टीम गोपालगंज भेजी गई है। टीम पूरे मामले की जांच करने के बाद उसकी रिपोर्ट प्रदेश कार्यालय को देगी। बिहार में बालू माफिया, शराब माफिया और जमीन माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरुरत है।

Leave a Comment

+ 55 = 63