भाजपा से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हुए सांसद अजय निषाद

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर से बीजेपी सांसद अजय निषाद ने भारतीय जनता पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। लोकसभा चुनाव में टिकट कटने से नाराज अजय निषाद ने इस्तीफा देने का ऐलान करने के साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से मुलाकात की और कांग्रेस में शामिल हो गए। ऐसे में तय माना जा रहा है कि अजय निषाद मुजफ्फरपुर से कांग्रेस उम्मीदवार होंगे।

दैनिक पंचांग

इस बार के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने मुजफ्फरपुर से सीटिंग सांसद अजय निषाद का टिकट काट दिया है। बीजेपी ने इस पार मल्लाह जाति से ही आने वाले नए चेहरे राजभूषण को अपना उम्मीदवार बनाया है। टिकट कटने के बाद अजय निषाद बीजेपी से नाराज चल रहे थे। कयास लगाए जा रहे थे कि वे महागठबंधन में शामिल होकर मुजफ्फरपुर सीट से चुनाव मैदान में उतरेंगे।

सांसद प्रिंस राज के साथ जेपी नड्डा से मिले पशुपति पारस

आज सभी कयासों पर विराम लगाते हुए सांसद अजय निषाद ने बीजेपी से इस्तीफे का एलान कर दिया। सासंक अजय निषाद ने बीजेपी पर छल करने का आरोप लगाते हुए भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्या के साथ पार्टी ते तमाम पदों से इस्तीफा दे दिया। इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह से मुलाकात की और कांग्रेस में शामिल हो गए। अजय निषाद अब कांग्रेस की टिकट पर मुजफ्फरपुर से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

आमजन के मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में है डाॅ0 मीसा भारती

बता दें कि मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद का टिकट काटने से समर्थकों में नाराजगी थी और वे लगातार विरोध भी जता रहे थे। बीते दिनों अजय निषाद के सैकड़ों समर्थकों ने मुजफ्फरपुर में आक्रोश मार्च निकाला था। मुजफ्फरपुर परिषद मार्केट स्थित बीजेपी कार्यालय तक पैदल मार्च निकाला था। इस दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का पुतला भी फूंका था। इस दौरान सांसद अजय निषाद के समर्थकों ने बीजेपी पर टिकट बेचने का आरोप भी लगाया था।

Leave a Comment

4 + 1 =