स्टार प्लस के शो ‘रज्जो’ से छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी पाखी हेगड़े, पहली बार दिखेंगी निगेटिव किरदार में

भोजपुरी के टॉप एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ, पवन सिंह जैसे दिग्गजों के साथ काम कर चुकी ‘मैं बनूंगी मिस इंडिया’ फेम एक्ट्रेस पाखी हेगड़े, बिट्स और बॉट्स मीडिया की बहुप्रतीक्षित शो ‘रज्जो’ से एक बार फिर से छोटे पर्दे पर धमाकेदार वापसी को तैयार हैं। इस शो में पाखी एक ऑबसेस्ड कैरेक्टर प्ले करती नजर आएंगी, जो अपने परिवार के प्रति बेहद ऑबसेस्ड हैं। उनके लिए परिवार ही सबकुछ है। पाखी का यह शो स्टार प्लस पर 22 अगस्त से ऑन एयर हो रहा है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

वहीं, स्टारप्लस के नए शो ‘रज्जो’ से टीवी पर वापसी करने वाली पाखी ने अब तक अपने फिल्मी करियर में एक भी निगेटिव किरदार नहीं किये हैं, लेकिन इस शो में उनके निगेटिव शेड्स दिखने वाले हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम मधू मालती है। पाखी अपने किरदार को लेकर बेहद एक्साईटेड हैं। कहती हैं –‘आज तक मैंने सारे सकारात्मक किरदार किये हैं। ऐसे में ये मेरे लिए चाइलेंजिंग है। इस तरह का किरदार मैं पहली बार कर रही हूँ। आज तक मैंने जितने भी किरदार निभाएं हैं, उससे अलग हटकर है ‘रज्जो’। वैसे आपको ये भी बता दें कि पाखी को इससे पहले सक्सेसफुल शो ‘अनुपमा’ के लिए भी एप्रोच किया गया था, जो किसी कारणवश होल्ड हो गया था।

पाखी ने बताया कि ‘रज्जो’ की कहानी एथलेटिक्स के लिए जुनून और पागलपन पर आधारित है, जिसमें सेलेस्टी बैरागी, राजवीर सिंह, उत्कर्ष जैसे आर्टिस्ट नजर आने वाले हैं। शो में टॉप कास्ट एण्ड क्रू के साथ काम कर रही है। मुक्ता धोंन्ध प्रोड्यूस कर रही हैं। शो की राएटर भावना व्यास हैं, जो पहले अनुपमा की कहानी भी लिख चुकी हैं। वहीं, इस शो को ललित मोहन डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इससे पहले ‘इश्कबाज’ और ‘बेहद’ जैसी पॉपुलर शोज डायरेक्ट कर चुके हैं। ऋषि गांधी सिनेमेटोग्राफर हैं और इसमें इंडस्ट्री के बेस्ट कास्ट और टेक्नीशियन जुड़े हैं। ऐसे में ये इसके नॉइज़ बता रहे हैं कि यह स्टार परिवार का सबसे बड़ा शो होने वाला है, जिसमें मेरा अहम किरदार है।

पाखी से पहले भोजपुरी की दो बड़ी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मोनालिसा भी टीवी शोज कर चुकी हैं। जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यकीनन दोनों ने जो भी किया होगा, अच्छा किया होगा। लेकिन मेरे लिए मेरा किरदार ज्यादा मायने रखते हैं। मैं अपने किरदार को किसी से कंपेयर नहीं करूंगी। मेरे लिए ये जरूरी है कि मेरे दर्शक मेरे बारे में क्या सोचते हैं। उन्हें मेरा किरदार कितना पसंद आता है। ‘रज्जो’ में मेरा पावरफुल किरदार है। इसमें मैं एक स्ट्रॉंग प्रामिसिंग कैरेक्टर प्ले कर रही हूँ। लोग मुझे परफॉरमेंस ऑरिएन्टेड रोल में देखना पसंद करते हैं। मेरे लिए यही चैलेंज है। शो की कहानी लखनवी अंदाज में होगी, तो मुझे लगता है यूपी बिहार के साथ पैन इंडिया में दर्शकों को यह शो पसंद आने वाली है और मुझे इंतजार अपने फैंस के रिएक्शन का होगा, जो पहली बार मुझे निगेटिव शेड्स में देखेंगे।

Leave a Comment

− 4 = 3