शक्ति कपूर और रानी चटर्जी की फिल्म ‘लेडी सिंघम’ 22 अप्रैल को रिलीज होगी।

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी, बॉलीवुड के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर और सुपर स्टार गौरव झा जैसे सितारों से सजी फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ 22 अप्रैल को रिलीज होगी। फ़िल्म बिहार और झारखंड के तमाम सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके अलावा यह फ़िल्म दिल्ली, यूपी,मुंबई, गुजरात में भी रिलीज की जाएगी। फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ वीमेन एम्पोवेर्मेंट पर आधारित फिल्म है, जिसमें रानी का मर्दानी अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा। फ़िल्म में मुख्य आकर्षण बॉलीवुड के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर होंगे, जो इस फ़िल्म में भी खलनायक की भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ पूरी तरह से एक्शन पैक्ड फ़िल्म है, जिसका ट्रेलर बीते दिनों जारी हुआ था। इसमें फ़िल्म की लीड अभिनेत्री रानी चटर्जी एक कॉप की भूमिका में नज़र आ रही हैं। ट्रेलर में उनका एक्शन सीक्वेंस बेहद रोमांचक है। फ़िल्म का यह ट्रेलर बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी की याद दिलाती है, जो फ़िल्म मर्दानी में कॉप की भूमिका में नज़र आईं थी। हालांकि इस फ़िल्म की कहानी बेहद अलग है, लेकिन रानी का एपियरेंस बेहद खास नज़र आ रहा है। फ़िल्म में गौरव झा भी खास भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। शक्ति कपूर की उपस्थिति फ़िल्म को बॉलीवुड टच देने के लिए काफी है। अब दर्शकों को इस फ़िल्म के लिए ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा, क्योंकि फ़िल्म 22 अप्रैल से सिनेमाघरों में होगी।

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘लेडी सिंघम’ का निर्माण विकास प्रोडक्शन से हुआ है। निर्माता सरला अशोक सरावगी और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं। सह निर्माता राहुल शर्मा ,संगीत एस कुमार ,लिरिक्स एस कुमार, सुमित सिंह चंद्रवंशी और संतोष उत्पाती का है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला और डीओपी हेमंत महेश्वरी हैं।

Leave a Comment

1 + 4 =