समाजसेवी अमीत कुमार शहीद भगत सिंह बिग्रेड के बिहार प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत

पटना : रक्त दान सहित विविध सामाजिक क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान के लिए “श्री पटन देवी जी गौ मानस सेवा संस्थानम्” के रक्त दान महा दान कोषांग के संयोजक युवा समाजसेवी “अमीत कुमार” को “शहीद भगत सिंह बिग्रेड” का बिहार प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया गया है ।

यह जिम्मेवारी इन्हे रक्त दान सहित विविध समाज सेवा और देश भक्ति के कार्यों में सक्रियता को देख कर शहीद भगत सिंह बिग्रेड समाज सुधार समिति द्वारा दी गई । ये जानकारी शहीद भगत सिंह बिग्रेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक पुनियां द्वारा पत्र लिख कर दी गई । मनोनयन की ख़बर मिलते ही बिहार के समाज सेवीयों में खुशियों की लहर दौड़ गई , इस पर श्री पटनदेवी जी गौ मानस सेवा संस्थानम् के साथ संस्थापक अध्यक्ष बाबा विवेक द्विवेदी सहित संस्थान के सभी समाजसेवीयों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अपनी शुभकामना दी । दिन भर बधाई देने बालों का

तांता लगा रहा ।बिहार के सभी जिलों के समाज सेवीसंस्थाएं और सामाजिक कार्यकर्ताओं ने बधाई देते हुए अमीत कुमार के मनोनयन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा की आने वाले दिनो में अमीत कुमार का सामाजिक कर्यों में और भी अच्छा प्रदर्शन रहेगा ।समाज सेवा के क्षेत्र में बिहार का बड़ा नाम होगा । बिहार को समाज सेवा के क्षेत्र में नया युवा नेतृत्व मिला।

Leave a Comment

+ 53 = 56