गया लोकसभा सीट पर हम गुट से उमाकांत चौधरी कार्यकर्ताओं की पहली पसंद

पटना : आज हम गुट की राष्ट्रीय पदाधिकारी की बैठक पुनाईचक पटना में संपन्न हुई । हम गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश निराला यादव पूर्व सैनिक की अध्यक्षता में हुई बैठक । गया लोकसभा सीट पर उम्मीदवार को लेकर चर्चा हुई । बैठक में गया लोकसभा सीट पर जो नाम का प्रस्ताव आया जिसमें मुख्य रूप से हम गुट के संरक्षक उमाकांत चौधरी, महेश पासवान, सरोज मांझी और अन्य कार्यकर्ताओं के नाम पर चर्चा किया गया ।

MLC रामबली चंद्रवंशी की सदस्यता रद्द
हम गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश निराला यादव ने कहा कि गया लोकसभा पर चर्चा के क्रम में मुख्य रूप से सभी कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों ने उमाकांत चौधरी जी का नाम का प्रस्ताव राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष रखा । जिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने नाम पर विचार करने के लिए 8 सदस्यीय टीम का गठन कर आने वाले समय में नाम की घोषणा करने की बात कही ।

नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, कुल 14 एजेंडों पर लगी मुहर

लोकसभा सीट को लेकर चयनित 8 सदस्यीय टीम के सभी सदस्यों से राय लेकर ही गया लोकसभा के प्रत्याशी का चयन किया जाएगा । हम गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश निराला यादव ने कहा कि उमाकांत चौधरी यूनिसेफ में अधिकारी के रूप में कार्य कर चुके हैं । इनका शुरू से ही सामाजिक कार्य को लेकर लगाव रहा है । गरीबों की सेवा करना इनका एक सपना है और गया लोकसभा जीत कर आतें हैं तो गरीबों का सेवा करने में तत्पर रहेंगे ‌।

अकेले बीजेपी को मिलेंगी 370 से ज्यादा सीटें
हम गुट के प्रधान महासचिव सह राष्ट्रीय प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने कहा कि उमाकांत चौधरी बहुत बड़े सामाजिक कार्यकर्ता एवं अनुभवी राजनेता हैं । गया लोकसभा सीट के लिए इससे बेहतर उम्मीदवार नहीं मिल सकता । इसलिए उनके नाम पर मोहर लगा देना ही चाहिए ।

FPWJU की बैठक में सदस्यों को सदस्यता प्रमाण पत्र निर्गत किया गया


आज की बैठक में संगठन की मजबूती और लोकसभा चुनाव को लेकर मुख्य रूप से संतोष वर्मा, मनोज यादव, राम चौहान, श्याम सुंदर प्रसाद, राम बहादुर यादव, संतोष यादव, रामनाथ गिरी, अजय पासवान, रामनरेश ठाकुर आदि नेताओं ने भी अपने-अपने विचार रखें।

Leave a Comment

+ 26 = 35